कोरोना की तीसरी लहर व लॉकडाउन की आशंका के बीच व्यापारी ने खाया जहर!

698
मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऐसे ही एक व्यापारी ने डर और नुकसान की आशंका को देखते हुए जान देने की कोशिश की है।

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक दुखदाई खबर सामने आई है। यहां एक छोटे व्यापारी ने कोरोना व लॉकडाउन लगने की आशंका के बीच खुद की जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है। दरअसल छोटे व्यापारियों के लिए कोविड-19 और उसे रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन जानलेवा साबित हो रहे हैं।

अभी तीसरी लहर की आशंका से व्यापारी दहशत में हैं। संभावित लॉकडाउन ने उनमें भविष्य को लेकर डर बिठा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऐसे ही एक व्यापारी ने डर और नुकसान की आशंका को देखते हुए जान देने की कोशिश की है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के मातगुवा थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि खड़गांय निवासी कपड़ा व्यापारी अंशुल शर्मा पिता विनय शर्मा ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। बताया गया कि जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल वह ठीक है।

अंशुल के मुताबिक वह गांव में कपड़े की दुकान लगाता है। साथ ही हाट-बाजार और अन्य गांवों में भी बाजार करने जाता है। बताया गया कि कोविड-19 की पहली और दूसरी लहर और लॉकडाउन ने उसे काफी घाटा और नुकसान पहुंचाया है। ऊपर से तीसरी लहर और लॉकडाउन का डर बढ़ गया है। इन हालातों ने धंधे की कमर तोड़कर रख दी है।

तीसरी लहर की सुगबुगाहट सुनकर वह दहशत में आ गया था। इस वजह से उसने सुसाइड करने के उद्देश्य से घर में रखी चूहा मार दवाई खा ली थी। बताया गया कि अंशुल की दो साल पहले मंजूलता से शादी हुई थी। उसकी दो माह की एक बेटी भी है। अब तक हुए नुकसान और बच्ची की परवरिश की चिंता ने उसको अंदर से हिला दिया है।

उनके मुताबिक उसे समझ नहीं आ रहा कि लगातार हो रहे नुकसान की भरपाई कैसे हो पाएगी। अब आने वाली आफत उसे जीवनभर उबरने नहीं देगी। इसी भयावश उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here