विक्की-कटरीना की शादी में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया सिक्योरिटी का जिम्मा, कर्नाटक व थाइलैंड से आई सब्जियां

520
कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में उनके दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है।

मुबंई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ संग विक्की कौशल की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आगामी 9 दिसम्बर को राजस्थान के बरवाड़ा में दोनों शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी को लेकर मीडिया में चल रही ताजा खबरों के मुताबिक कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में उनके दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है। बताते चलें कि शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है। इसके साथ ही बताया गया कि कपल शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां भी मंगवाई गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरी जिम्मेदारी अब शेरा की कंपनी के हाथ में है। बताया गया कि वेन्यू में कई बॉलीवुड सेलेब्स और VIP गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं। इसी कारण शेरा की कंपनी के अलावा बरवाड़ा पुलिस से भी मदद ली जा रही है।

विदेश से मंगवाई गईं सब्जियां

खबरों के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। बताया गया कि यहां तक कि थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। दूसरी ओर कर्नाटक से लाल केले और मशरूम भी मंगवाए गए हैं।

इसके अलावा पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से ही मंगवाई गई हैं। बताया गया कि होटल में कपल के साथ-साथ उनके गेस्ट्स के लिए भी खास व्यवस्था की गई है। शादी में आए VIP गेस्ट्स के लिए 4 दर्जन क्रॉकरी मुंबई से मंगवाई गई हैं। बताया जा रहा है कि कई ​हस्तियों के शादी में पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here