क्लब महिंद्रा ने अपना पांचवां रिसॉर्ट लॉन्‍च किया

671
Club Mahindra launches its fifth resort
रामेश्वरम के सुंदर नजारों के बीच स्थित यह रमणीय और ऑफ-बीट रिसॉर्ट 98 कमरों का है।

लखनऊ-बिजनेस समाचार। क्लब महिंद्रा, जो महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड का फ्लैगशिप ब्रांड है, ने तमिलनाडु में अपने सबसे नये रिसॉर्ट- जेकेआर रिसॉर्ट एंड स्पा के लॉन्‍च किये जाने की घोषणा की। रामेश्वरम के सुंदर नजारों के बीच स्थित यह रमणीय और ऑफ-बीट रिसॉर्ट 98 कमरों का है।

यह ‘बनाने मोमेंट्स मैजिकल’ के लिए बेजोड़ आराम की तलाश पूरी करता है। शानदार नजारों के अलावा, यह डेस्टिनेशन विविधतापूर्ण अनुभव भी प्रदान करता है, जैसे कि स्‍कूबा डाइविंग, पक्षियों को देखने की सुविधा, भव्य मंदिर, समुद्री कछुओ की आकर्षक झलक और विभिन्‍न तरह के घरेलू स्‍पा थेरेपीज।

यह रिसॉर्ट अपने खूबसूरत स्विमिंग पूल के लिए मशहूर है जो इस द्वीप पर अपने जैसा पहला रिसॉर्ट है। लॉन्‍च को लेकर उत्‍साहित, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ रिसॉर्ट ऑफिसर, श्री मिगुएल मुनोज़ ने कहा, तमिलनाडु हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है, और रामेश्वरम यात्रियों के बीच बेहद लोकप्रिय गंतव्य है। सर्वोत्‍तम कोटि की सुविधाओं युक्‍त विशिष्‍ट अनुभव, क्लब महिंद्रा को परिभाषित करता है और जेकेआर रिज़ॉर्ट एंड स्पा के साथ हमारा जुड़ाव उस वादे को पूरा करेगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here