Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआगरारालोद का चुनावी आगाज: जयंत बोले-हमारी सरकार बनी तो बिजली के पुराने...

रालोद का चुनावी आगाज: जयंत बोले-हमारी सरकार बनी तो बिजली के पुराने बिल माफ, नए होंगे हाफ

आगरा। पश्चिमी यूपी में काफी मजबूत मानी जाने वाली पार्टी रालोद मुखिया जयंत चौधरी पर अपनी विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है। अभी तक चुनावी मैदान में काफी ​पीछे चल रही रालोद ने अपने चुनावी अभियान का बुधवार को आगात किया। बुधवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ब्रज से से हुंकार भरी। अपनी पहली चुनावी सभा में जयंत ने किसानों को लुभाने के लिए बिजली बिल को लेकर अपनी रणनीति सामने रखी। जयंत ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो पुराने बिल पूरी तरह माफ होंगे और नए को हॉ किया जाएगा।

आपकों बता देें कि जयंत चौधरी मथुरा से एक बार सांसद रह चुके हैं। मथुरा और किरावली में जाट बाहुल्य समीकरण को फिट बैठाने की कवायद में जुटे हे। आगरा के किरावली में जनता को संबोधित किया। जयंत चौधरी ने बीजपेी सरकार पर बिजली के बिल को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार बनी तो बिजली का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा और नया बिल हाफ होगा।

आपकों बता दें कि इससे पहले मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेश द्विवेदी ने मंच और हेलीपेड, साउंड व टेंट, मंच आदि के हालात देखे। प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष बाबूलाल प्रमुख, रालोद नेता योगेश नौहवार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चेतन मलिक, सुरेश भगत, हरवीर सिंह, भगत सिंह जादौन ने मंगलवार को पार्टी के जिला कार्यालय में रणनीति बनाई। प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह और रालोद नेता योगेश नौहवार ने कहा कि यह जनसभा ऐतिहासिक होगी

किसानों को मिलेगा 12 हजार रुपया

केंद्र सरकार द्वारा किसान सम्मान निधि के रूप में दिए गए रुपयों पर उन्होंने जनता से वादा किया किसानों को 12 हजार रुपये एक मुश्त में दिया जाएगा। आगरा में आलू अनुसंधान केंद्र खोलेंगे जिससे किसानों को लाभ मिलेगा और उनकी आय बढ़ेगी। जयंत चौधरी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि बिजली के बिलों की रेट सरकार नहीं अंबानी और अडानी तय कर रहे हैं। केंद्र और प्रदेश की सरकार के हाथ में कुछ भी नहीं है। वहीं जयंत को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचें।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments