Tuesday, October 4, 2022
Homeराज्यमध्य प्रदेशखड़े ट्रक में टकराई तेज रफ्तार जननी एक्सप्रेस तीन की मौत, तीन...

खड़े ट्रक में टकराई तेज रफ्तार जननी एक्सप्रेस तीन की मौत, तीन गंभीर घायल

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा नेशनल हाईवे-30 पर हुआ। पनागर रुद्राक्ष ढाबे के सामने खड़े ट्रक में पीछे से जननी एक्सप्रेस टकरा गई। ड्राइवर समेत 3 की मौत हो गई है। गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हैं। हादसा इतना भयानक था कि जननी एक्सप्रेस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं गर्भवती महिला, उसका पति और सास गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक ट्रक (एमपी 04 एचई 6134) ढाबे के सामने खड़ा था। बुधवार आधी रात को कटनी की ओर से आ रही जननी एक्सप्रेस (एमपी34 डी-2786) पीछे से ट्रक से टकरा गई। जननी एक्सप्रेस की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, जिससे वाहन के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

उमरिया से जबलपुर जा रही थी जननी एक्सप्रेस

मालूम हो कि उमरिया में इंदबार निवासी रेखा बाई (25) को कटनी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। इसी वजह से जननी एक्सप्रेस उसे जबलपुर ले जा रही थी। उस समय रेखा के पति राजकुमार रावत (29), सास गीता बाई (50), रिश्तेदार पनिया बाई (25), छोटू कोल (22) और ड्राइवर घुन्नू यादव (18) सवार थे।

हादसे में पनिया बाई, छोटू और घुन्नू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य तीनों मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं। पनागर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ रोड पर लापरवाहीपूर्वक वाहन खड़ा करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। ड्राइवर की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments