बेटी ने शादीशुदा युवक से दिल लगाया तो घर वालों ने दोनों को गोली मारकर ली जान

454
When the daughter fell in love with the married man, the family members shot both of them and killed them.
युवती के घर वालों ने भी उसका विवाह कहीं तय कर दिया था। इस बीच शुक्रवार सुबह दोनों के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

शाहजहांपुर । यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार को ऑनर किलिंग का मामला सामने आया। यहां एक शादीशुदा युवक गांव की ही एक युवती से मोहब्बत करता था। दोनों के प्यार के किस्से गांव की गलियों में आम हो गए थे। इस वजह से युवती के घर वाले काफी आक्रोशित रहते थे। दोनों को इस संबंध को तोड़ने की हिदायत भी दे डाली थी। इसके बाद भी दोनों के बीच पनपा प्यार कम नहीं रहा था। युवक पंजाब में रहकर नौकरी करता था। अभी दो सप्ताह पहले ही क बेटी का पिता बना था, इसलिए छुट्टी लेकर घर आया था, वहीं युवती के घर वालों ने भी उसका विवाह कहीं तय कर दिया था। इस बीच शुक्रवार सुबह दोनों के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

ऑनर किलिंग का यह मामला शाहजहांपुर के गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र सेा सामने आया है। यहां नौगामा नरोत्तम गांव में रहने वाले युवक और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव युवती के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर खेत में मिला। जबकि युवती का शव उसके घर में मिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आशीष सिंह (25) और बंटी (22) की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आशीष का शव युवती के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर खेत में मिला। जबकि युवती बंटी का शव उसके घर की दूसरी मंजिल पर मिला है। आशीष के पिता सुखपाल ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। आशीष शादीशुदा था और पंजाब में नौकरी करता था। आशीष दो हफ्ते पहले एक बेटी का पिता बना था जिसकी वजह से छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। युवती की शादी नवरात्र में होनी तय थी। युवती के घरवाले घटना के बाद फरार हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here