इटावा में रोडवेज बस ट्रक में टकराई 4 लोगों की मौत, 26 यात्री हुए घायल

163
Etawah News, Etawah accident, two killed, bus collided with truck, roadbase bus
यह हादसा इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के बिजौली के पास हुआ है।

इटावा। यूपी के इटावा जिले में शुक्रवार सुबह एक रोडवेज बस रोड के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हासदे में बस में सवार एक बच्चे और एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 26 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस हादसे की सूचना पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू किया। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया।इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत होने से मरने वालों की संख्या 4 हो गई।

यह हादसा इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के बिजौली के पास हुआ है। दरअसल, कानपुर से आगरा जा रही आगरा फोर्ट डिपो की बस UP80 ET-2507 काफी तेज रफ्तार में जा रही थी। इसी बीच रास्ते में रोड किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस ट्रक में जा घुसी, इसके चलते चीख-पुकार मच गई। हादसे की तेज आवाज के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सूचना दी।

घायलों को ले गए अस्पताल

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस वाले मौके पर पहुंची राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया। आनन—फानन में घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में एक बच्चे और एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं इस हादसे में 26 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मचा रहा, मौके पर एसपी ग्रामीण भी पहुंचे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here