त्योहार के दिन खत्म हो गया भाई का परिवार, बहनें करतीं रही उसका इंतजार

129
Brother's family ended on the day of festival, sisters kept waiting for brother
बहनों का इंतजार अब कभी खत्म नहीं होगा,क्योंकि इस हादसे में भाई का पूरा परिवार दुनिया छोड़ गया।

रूपवास, धौलपुर। वैसे तो रक्षाबंधन पर पूरे प्रदेश में हुए हादसे में कई बहने तो कई भाई आपाधापी में मौत के शिकार हो गए है, लेकिन आगरा एक छोटा सा परिवार त्योहार के दिन सदा-सदा के लिए दुनिया छोड़ गया। मृतक बबलू बीबी को ​राखियां बंधवाकर अपनी बहनों से राखी बंधवाने के लिए घर लौट रहा था, लेकिन बीच रास्ते में एक लापरवाह कार चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, इससे उसका इंतजार कर रही बहनों का इंतजार अब कभी खत्म नहीं होगा,क्योंकि इस हादसे में भाई का पूरा परिवार दुनिया छोड़ गया। भाई की मौत की खबर सुन उसके घर पहुंचीं बहनें बिलख पड़ी।

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन पर राजनेताओं ने जताई शोक संवेदना

यह हृदयविदारक हादस राजस्थान के धौलपुर​ जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में हुआ इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। यहां एक बहन रक्षाबंधन पर अपने भाइयों को राखी बांधने के बाद पति और आठ माह के बेटे के साथ घर लौट रही थी। सामने से आ रही कार की चपेट में आकर तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बबलू आगरा जिले के बंदरौली गांव का रहने वाला था। वह पत्नी आरती को लेकर उसके पीहर धौलपुर (राजस्थान) जिले के गांव अन्डुउवा का पुरा गया था। आरती भाइयों को राखी बांधने के बाद रविवार को पीहर ही रुकने वाली थी, लेकिन बबलू की बहन उसके घर राखी बांधने के लिए पहुंच गई थी। बबलू ने आरती को भी साथ चलने को कहा। वह आरती और 8 महीने के बच्चे कार्तिक को लेकर अपने घर बंदरौली के लिए रवाना हो गया।

कार चालक ने मारी टक्कर

जब परिवार बाइक से लौट रहा था तो रूपवास थाना इलाके के धौलपुर रोड पर हनुमान मंदिर के पास सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत रूपवास पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को रूपवास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बबलू के मोबाइल और मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर उसकी शिनाख्त कर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। पीएम के बाद ​तीनों के शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए हालांकि दूसरी तरफ इस घटना के बाद कार में बैठे दो व्यक्ति मौके से कार को छोड़ फरार हो गए हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।परिजनों ने बताया बबलू की शादी 2 साल पहले हुई थी। वह खेतीबाड़ी करता था। बबलू के दो छोटे भाई और हैं, जिनकी शादी नहीं हुई है।’

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here