जौनपुर में पति करता था रोज झगड़ा, इसलिए पत्नी ने गुस्से में बेटे को मार डाला

251
In Jaunpur, the husband used to quarrel every day, so the wife killed the son in anger.
हत्या करने के बाद हत्यारिन मां खुद थाने पहुंच गई, और बेटे के कत्ल की दास्तन बताई।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में एक मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे की चाकू से घोंपकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद महिला खुद थाने पहुंच गई और पुलिस वालों से बोली कि मैंने अपने डेढ़ साल के बेटे को चाकू घोंपकर मार डाला। महिला की बात सुनकर पुलिस वालों को विश्वास नहीं हुआ। महिला से सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि पति रोज झगड़ा करता था, इसलिए गुस्से में आकर बेटे को मार डाला

यह दिल दहलाने वाला हादसा जौनपुर के थाना बक्शा क्षेत्र का है। यहां बसारतपुर के रहने वाले बंशराज गौतम की पत्नी आरती ने शनिवार को अपने डेढ़ साल के बेटे शिवा को लेकर घर से निकल गई। करीब पांच किमी दूर उमरपुर गांव के पास लखनऊ-वाराणसी हाइवे के बगल झाड़ी में चाकू घोंप कर बेटे को मार डाला। पुलिस के मुताबिक बक्शा थाने में दिए गए बयान के आधार पर आरती ने बताया कि वारदात के बाद पास के एक पानी की टंकी के पास खून लगे हाथ को धोकर चल पड़ी थी।

हत्या के बाद थाने पहुंची मां

महिला करीब चार बजे बक्शा थाने के पास पहुंची, जिसे टहलता देख स्थानीय लोगों ने कारण पूछा तो उसने अपने बेटे की हत्या करने की बात कही, जिसे सुनकर हैरान हुए लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने भी आरती की बातें सुनकर एक बार तो यकीन नहीं किया। जब महिला ने बताया कि शव सड़क के किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ है तो पुलिस महिला को साथ लेकर घटना स्थल पर लेकर गई। थाने से चार किमी दूर हाइवे के किनारे शिवा का खून से लथपथ बच्चे शव बरामद हुआ।

पुलिस ने महिला की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आरोपी आरती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला का कहना है कि उसका पति से रोज झगड़ा होता रहता है, जिससे वह गुस्से में आकर अपने बेटे शिवा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here