फिरोजाबाद में बाबा के साथ घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचला मौके पर ही मौत

735
Grandson who went to roam with Baba in Firozabad was crushed by the truck and died on the spot
वहीं हादसें में घायल दादा काफी सदमें में है, वहीं नाती की मौत से काफी दुखी है, सिकी से बात तक नहीं कर रहे है।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर में रविवार की सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। यहां सुबह—सुबह बाबा के साथ स्कूटी पर घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचल दिया।

इससे मौके पर ही नाती की मौत हो गई। स्कूटी में टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों ने इसकी सूचना दी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बालू लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के कटरा मीरा निवासी जितेंद्र राठौर अपने पौत्र रितिक राठौर (13) पुत्र विनय राठौर को घुमाने के लिए निकले थे। वो स्कूटी पर रितिक को लेकर एटा चौराहे की ओर से गुजर रहे थे।

टीजीटी की परीक्षा में पास कराने वाले गैंग का भंडाफोड़, इस तरह पकड़े गए सात सॉल्वर

इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही स्कूटी पर बैठा रितिक राठौर उछलकर सड़क पर जा गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में जितेंद्र राठौर दूसरी साइड गिरकर घायल हो गए। रितिक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसें में घायल दादा काफी सदमें में है, वहीं नाती की मौत से काफी दुखी है, सिकी से बात तक नहीं कर रहे है।

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, नाराज लोगों की भीड़ ने ट्रक को घेरकर बवाल शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस ट्रक पर लिखे नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश कर रही है

इसे भी पढ़ें…

लखनऊ PGI आने वाले मरीजों-तीमारदारों को औरंगाबाद जागीर में 150 रुपए में मिलेगा रूम

तीन महीने पहले की थी लव मैरिज, एक छोटी सी बात के लिए सोते समय रेत दिया पत्नी का गला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here