कार चालक को झपकी आने से पांच जिंदगियां समा गई मौत के आगोश में, दो घायल

244
Five lives were engulfed in the lap of death due to the car blinking, two injured
हादसे के शिकार लोग गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले थे।

मऊ। यूपी के मऊ जिले में शनिवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां चालक को झपकी आने से पांच जिंदगियां मौत के आगेश में समा गई। वहीं कार पलटने से लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह हादसा मऊ के दोहरीघाट थाने इलाके के सोनबरसा गांव के पास हुआ। यहां सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर एक कार पलट गई। कार में सवार लोगों ने बताया​ कि यह हादसा कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ।

हादसे के शिकार लोग गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले थे। हादसे की सूचना मिलने पर देर रात ही एसपी सुशील घुले और दोहरीघाट एसओ मनोज सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

घायलों को दोहरीघाट सीएचसी पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने चालक, तीन मासूम और एक महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों की गंभीर हालात देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसे बाद हुई तेज आवाजा

कार गड्ढे में पलटने के बाद काफी तेज आवाज आई। आवाज सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोागें ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना दोहरीघाट एसओ मनोज सिंह को दी। एसओ से सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार घुले भी मौके पर पहुंचे।

खाई के पानी में पलटी कार से लोगों को बाहर निकाला गया। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोहरीघाट लाया गया जहां डॉक्टरों ने ममता, तानिया, दिव्यांश और मयंक तथा माही को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल महेश तथा उसकी बहु दीपिका को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया  गया।पुलिस ने पांचों शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एडीएम के हरि सिंह रविवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली। मृतक घटना के समय मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।

इनकी हुई मौत

गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी महेश (43) अपनी पत्नी ममता (35), पुत्र मयंक (6), दिव्यांश (8), पुत्री  तानिया (13 ) और बहु दीपिका (30) पत्नी दिनेश और उसकी पुत्री माही (8) के साथ कार से शनिवार रात मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।  

इसे भी पढ़ें…

फिरोजाबाद में बाबा के साथ घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचला मौके पर ही मौत

तीन महीने पहले की थी लव मैरिज, एक छोटी सी बात के लिए सोते समय रेत दिया पत्नी का गला

टीजीटी की परीक्षा में पास कराने वाले गैंग का भंडाफोड़, इस तरह पकड़े गए सात सॉल्वर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here