वारी एनर्जीज लिमिटेड ने इकोफी के साथ साझेदारी की घोषणा की

31
Waari Energies Limited announces partnership with Ecofi
पीएम सूर्य घर योजना 2024 के विजन के मुताबिक, वारी एनर्जीज लिमिटेड की सौर विशेषज्ञता को इकोफी की डिजिटल फंडिंग
बिजनेस डेस्क: देश की सबसे बड़ी सोलर पीवी मॉड्यूल निर्माता कंपनी वारी एनर्जीज लिमिटेड ने इकोफी के साथ साझेदारी की घोषणा की है। एवरसोर्स कैपिटल द्वारा समर्थित, इकोफी जलवायु-हितैषी पहलों के लिए ग्रीन फाइनैंस मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वारी की क्षमताओं और नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र की विकास क्षमता पर भरोसा दिखाते हुए इकोफी इस साझेदारी में 100 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है। सरकार की पीएम सूर्य घर योजना 2024 को लागू करने और अनुकूल बाजार स्थितियों का लाभ उठाते हुए इस साझेदारी के भारत के नवीकरणीय ऊर्जा बदलाव में अहम योगदान देने की उम्मीद है।

पीएम सूर्य घर योजना

पीएम सूर्य घर योजना 2024 के विजन के मुताबिक, वारी एनर्जीज लिमिटेड की सौर विशेषज्ञता को इकोफी की डिजिटल फंडिंग समाधानों के साथ जोड़कर, इस पहल के माध्यम से हमारा लक्ष्य घरों और एमएसएमई में 10,000 से अधिक छतों के सौर ऊर्जाकरण में तेजी लाना है। इस साझेदारी के माध्यम से, हम घर मालिकों के लिए स्वच्छ ऊर्जा को और अधिक सुलभ बनाना चाहते हैं, जिससे घरों और एमएसएमई को सौर ऊर्जा से सुसज्जित करने के राष्ट्रव्यापी उद्देश्य को हासिल करने में सहायता मिलेगी।
इकोफी में पार्टनरशिप और को-लेडिंग के हेड कैलाश राठी ने कहा, “वारी के साथ हमारा सहयोग ऐसे समय में सौर ऊर्जा अपनाने की दिशा में एक बड़ी उपलब्धि है, जब उद्योग जगत एक महत्वपूर्ण मोड़ पर खड़ा है। पिछले 15 महीनों में, इकोफी ने 5000 से अधिक ग्राहकों को सोलर रूफटॉप के साथ सशक्त बनाया है। हमने प्रॉडक्ट इनोवेशन और तत्काल मंजूरी के जरिए इसकी पहुंच को बढ़ाने के मामले में भारी निवेश किया है। देश में पीक सोलर सीजन के साथ इकोफी और वारी के बीच का यह सहयोग उत्प्रेरक के रूप में काम करते हुए समाज के विभिन्न वर्गों में सौर अपनाने में तेजी लाने में सहयोग करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here