बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर कांग्रेस ने नेता सुप्रिया श्रीनेता ने किया विवादित पोस्ट, देनी पड़ी सफाई

56
Congress leader Supriya Srineta made a controversial post on BJP candidate Kangana Ranaut, had to give clarification.
खुद को घिरता देख कांग्रेस नेता को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी

नई दिल्ली। मं​डी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता और राष्ट्रीप प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक विवादित पोस्ट किया, जिस पर बीजेपी हमलावर हो गई। खुद को घिरता देख कांग्रेस नेता को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी। इसके थोड़ी देर बाद कंगना ने भी ​करार पलवटवार किया।

मेरे नाम से कई फर्जी अकाउंट

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए कहा कि जो लोग मेरे बेहद करीब रहे हैं या मेरे साथ काम किया है, उन्हें पता है कि मैं किसी भी महिला के लिए ऐसा विवादित बयान नहीं दे सकती हूं। उन्होंने पोस्ट में दावा किया है मेरे नाम से कई पैरोडी यानि फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मुझे अभी पता चला कि सोशल मीडिया पोस्ट पर मेरे नाम के कई पैरोडी अकाउंट चल रहे हैं, जिनका दुरुपयोग फर्जी पोस्ट करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि @Supriyaparody नाम से एक अकाउंट चलाया जा रहा है, जहां से कुछ अराजक तत्वों ने इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया। हालांकि मैंने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी है।

भाजपा ने जताई आपत्ति

सुप्रिया ने कंगना की एक तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा की थी, जिसके बाद से भाजपा के नेता कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। हालांकि, बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी गई, लेकिन इस मामले पर विवाद थमता नहीं दिख रहा है। अब इस पोस्ट पर कंगना रणौत की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना ने दिया जवाब

कंगना ने सुप्रिया की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए एक्स पर लिखा, ”प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिल किरदार निभाए हैं। क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक। रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए। साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है…।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here