आगरा में रंग खेलने के दौरान युवक की ईंट से मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव

37
A young man was killed with a brick while playing colors in Agra, tension in the area
युवक की हत्या का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी ​वीडियो वायरल हो रहा है।

आगरा। यूपी के आगरा जिले में होली के त्योहार के दिन एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां रंग खेलने के दौरान एक युवक की ईंट से कूचलकर हत्या कर दी गई। त्योहार के दिन युवक की हत्या से शहर में तनाव में फैल गया, हालांकि पुलिस ने मामले को संभाल लिया। युवक की हत्या का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी ​वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

रंग खेलने के दौरान हुआ विवाद

आगरा के सोरनदास का बेटा रवि उर्फ बोना होली खेल रहा था। सुबह करीब 10 बजे दो-तीन लड़कों से उसकी कहासुनी हो गई। लड़कों ने उस पर ईंट से प्रहार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। घटना के बाद परिजन और आसपास के लोग पहुंचे और उसे इलाज के लिए लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की पुष्टि होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

युवक की हत्या के बाद से क्षेत्र में तनाव फैल गया। इस दौरान परिजन ने एक आरोपी की गाड़ी पकड़ ली। बताया गया कि रवि मजदूरी करके अपना पालन पोषण करता था। वह चार भाई और तीन बहनों में पांचवे नंबर का था। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here