बीजेपी ने टीएमसी को घेरने संदेशखाली की पीड़िता को बशीरहाट सीट से बनाया उम्मीदवार

61
To corner TMC, BJP made Sandeshkhali victim its candidate from Basirhat seat.
वह संदेशखाली कांड के मास्टरमाइंड व निलंबित तृणमूल नेता शाहजहां शेख और उसके गुर्गों की पीड़िता हैं।

पश्चिम बंगाल: भाजपा हाईकमान ने रविवार को 111 उम्मीदवारों की सूची जारी की, सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम संदेशखाली की पीड़िता रेखा पात्रा को मैदान में उतारकर टीएमसी को घेरने की तैयारी की है। संदेशखाली पर टीएमसी नेताओं की बोलती बंद है। भाजपा ने बंगाल के लिए 19 उम्मदवारों की सूची जारी की। भाजपा ने बशीरहाट से रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है जो संदेश खाली की रहने वाली हैं। दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने के लिए बंगाल आए थे उनमें रेखा भी शामिल थीं। भाजपा सूत्रों के मुताबिक इसके बाद खुद प्रधानमंत्री ने रेखा के नाम पर मुहर लगाई।

 संदेशखाली कांड के मास्टरमाइंड व निलंबित तृणमूल नेता शाहजहां शेख और उसके गुर्गों की पीड़िता हैं। तीनों आरोपित शाहजहां शेख, शिबू हाजरा और उत्तम सरदार सलाखों के पीछे हैं।

बशीरहाट के अंतर्गत ही संदेशखाली का क्षेत्र भी आता है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने के लिए बंगाल आए थे, उनमें रेखा भी शामिल थीं। बारासात में सभा के बाद पीएम मोदी ने संदेशखाली की पांच महिलाओं से मुलाकात की थी। संदेशखाली के लोगों ने भी नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी से पात्र को उम्मीदवार बनाने का अनुरोध किया था, जिसे उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाया था।

पीएम ने खुद रेखा के नाम पर लगाई मुहर

मीडिया ​रिपोर्ट के अनुसार खुद प्रधानमंत्री ने रेखा के नाम पर मुहर लगाई। रेखा पात्र की शिकायत पर ही संदेशखाली के आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। प्रत्याशी बनने के बाद रेखा ने कहा कि वह संदेशखाली की पीड़ित मां-बहनों के साथ खड़ी होना चाहती हैं। उन्हें आगे रखना चाहती हैं। रेखा को उम्मीदवार बनाए जाने से संदेशखाली में खुशी का माहौल है। लोग खुश हैं। महिलाओं में भरोसा बढ़ा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here