एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने मैदान के अंदर और बाहर सुरक्षा के महत्व पर दिया ज़ोर

95
SBI Life Insurance emphasizes the importance of safety on and off the field
एसबीआई लाइफ की लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ साझेदारी का उद्देश्य है लोगों को सुरक्षा को प्राथमिकता देकर अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए प्रेरित करना
  • लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ ‘लीड हेलमेट पार्टनर’ के रूप में की साझेदारी

बिजनेस डेस्क,लखनऊ : भारत में निजी क्षेत्र की सबसे भरोसेमंद बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने आगामी 2024 क्रिकेट सीज़न के लिए ‘लीड हेलमेट पार्टनर’ के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) फ्रेंचाइज़ी के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है। एसबीआई लाइफ का लोगो, लखनऊ सुपर जायंट्स के हेलमेट पर प्रमुखता से प्रदर्शित होगा और इस तरह क्रिकेट की लोकप्रियता का लाभ उठाते हुए व्यापक दर्शकों तक पहुंच बनाई जाएगी और सुरक्षा तथा वित्तीय तैयारी की सकारात्मक संस्कृति को बढ़ावा दिया जाएगा।

वित्तीय सुरक्षा की गहरी समझ

लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ एसबीआई लाइफ की साझेदारी, क्रिकेट के मैदान में हेलमेट की सुरक्षा से जुड़ी भूमिका और मैदान के बाहर लोगों और परिवारों की सुरक्षा में जीवन बीमा की आवश्यक भूमिका के बीच समानता को रेखांकित करती है। जिस तरह हेलमेट, खिलाड़ी को खेल के मैदान में जोखिम से बचाता है, उसी तरह जीवन बीमा वित्तीय सुरक्षा प्रदान करता है और लोगों को अपने सपनों को पूरा करने में मदद करता है। यह साझेदारी वित्तीय सुरक्षा की गहरी समझ को बढ़ावा देते हुए लोगों को उनकी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने में मदद करने के प्रति एसबीआई लाइफ की प्रतिबद्धता की प्रतीक है।

एसबीआई लाइफ के ब्रांड, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन और सीएसआर प्रमुख, श्री रवींद्र शर्मा ने इस साझेदारी पर अपनी टिप्पणी में कहा “लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हमारी भागीदारी गहन भावनात्मक स्तर पर सुरक्षा की आवश्यकता को रेखांकित करती है। यह भागीदारी ‘इरादों की सुरक्षा’ पर ज़ोर देती और लोगों को नकारात्मक दबाव, बेमतलब की जानकारियों के शोर से बचकर अपने सपनों पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत पर बल देती है। एसबीआई लाइफ एक ब्रांड के रूप में बीमा के ज़रिये लोगों को अपने सपनों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन प्रदान करता है।”

रोमांचक प्रदर्शन का इंतजार

“खेल में लाखों लोगों के दिल और दिमाग पर काबिज़ होने की अपार शक्ति होती है। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) जैसी युवा और शानदार टीम के साथ जुड़कर हम लाखों क्रिकेट प्रेमियों तक पहुंच सकते हैं, जिससे बीमा की उल्लेखनीय भूमिका के बारे में संवाद को बढ़ावा मिलता है; जिससे बड़ी आबादी को वित्तीय भविष्य सुरक्षित करने की दिशा में प्रगतिशील कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांड के रूप में, एसबीआई लाइफ इस साझेदारी को क्रिकेट और बीमा की दुनिया के बीच तालमेल बिठाने के एक तरीके के रूप में देखता है, जो मैदान के अंदर और बाहर सुरक्षा के महत्व पर ज़ोर देता है। हम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भावी यात्रा को लेकर उत्साहित हैं और हमें रोमांचक प्रदर्शन तथा सुरक्षा के साझा मूल्यों से भरे सीज़न का इंतज़ार है।“

जीवन बीमा का महत्व

घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न में तीन साल (2023-2026) की अवधि के लिए बीसीसीआई की ‘आधिकारिक भागीदार’ होने के नाते, एसबीआई लाइफ ने न केवल क्रिकेट के जज़्बे को बढ़ावा देने के लिए ठोस साझेदारी बनाना जारी रखा है, बल्कि वह देश भर में लाखों प्रशंसकों के बीच जीवन सुरक्षा का महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसे मंचों का लाभ भी उठाती है। क्रिकेट के खेल की प्रभावशाली ऊर्जा की तरह, इस साझेदारी का उद्देश्य है, जीवन बीमा के महत्व और आवश्यकता के बारे में देशव्यापी संवाद शुरू करना।

हमारा लक्ष्य है, सुरक्षा को सशक्तिकरण का पर्याय बनाना, जिससे लोगों को अपने और अपने प्रियजनों के लिए एक उज्जवल, अधिक सुरक्षित भविष्य तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। हम साथ मिलकर न केवल मैदान में जीतना चाहते हैं, बल्कि सुरक्षा की शक्ति का समर्थन और लाखों लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव भी लाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here