क्राफ्टन इंडिया ने लॉन्च किया नया मोबाइल गेम- गरुड़ सागा

59
Krafton India launches new mobile game – Garuda Saga
क्राफ्टन इंडिया टीम ने भारतीय थीम से प्रेरित किरदार और एलिमेंट तैयार करने के लिए अलकेमिस्ट गेम्स से हाथ मिलाया
  • यह गेम अब भारत में एंड्रॉयड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए डाउनलोड करने और खेलने के लिए उपलब्ध है
  •  गरुड़ सागा 5 फरवरी से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध
  •  क्राफ्टन इंडिया टीम ने भारतीय थीम से प्रेरित किरदार और एलिमेंट तैयार करने के लिए अलकेमिस्ट गेम्स से हाथ मिलाया

बिजनेस डेस्क,नई दिल्ली। क्राफ्टन इंडिया और अलकेमिस्ट गेम्स ने आज भारतीय थीम पर आधारित मोबाइल गेम गरुड़ सागा लॉन्च किया। खास तौर पर भारतीय लोगों के लिए बनाया गया गरुड़ सागा अपने बेहतरीन गेमप्ले की वजह से बाकी गेम से अलग है। यह गेम अब एंड्रॉयड और आईओएस पर डाउनलोड करने और खेलने के लिए उपलब्ध है।

गरुड़ सागा खिलाड़ियों को उनकी पसंद के हिसाब से रोल प्लेइंग गेम का अनुभव देता है जिसे खेलने की उनकी खास स्टाइल के हिसाब से बनाया गया है। समृद्ध भारतीय थीमों से प्रेरणा लेकर खिलाड़ी गरुड़ की भूमिका निभाते हैं। भरोसेमंद तीरों और बेजोड़ रफ्तार के साथ गरुड़ एक के बाद एक लेवल पर बढ़ता जाता है, मॉन्सटर पर जीत हासिल करता है और हर जीत के साथ नई कुशलताएं हासिल करता जाता है।

भारतीयता लाने की कोशिश

अनुज साहनी, हेड, क्राफ्टन इंक्यूबेटर प्रोग्राम एवं गरुड़ सागा लीड ने कहा, “गरुड़ सागा अनोखा मनोरंजक गेम है और इसे भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाना बहुत ही रोमांचक था। अलकेमिस्ट गेम्स और क्राफ्टन इंडिया की टीमों ने मिलकर गेम के हर पहलू यानी स्टोरीलाइन से लेकर किरदारों तक में भारतीयता लाने की कोशिश की है जिससे गरुड़ सागा वास्तविकता बना। हम ऐसा यादगार गेमिंग अनुभव देना चाहते हैं जो पूरे भारत के खिलाड़ियों को लुभा सके और उन्हें प्रेरित कर सके।”

किपुन जून, सीईओ, अलकेमिस्ट गेम्स ने कहा, “गरुड़ सागा के लिए क्राफ्टन के साथ मिलकर काम करना नई खोज और इनोवेशन का सफर रहा है। गरुड़ सागा की खासियत यह है कि इसमें मज़ेदार गेमप्ले मैकेनिक्स के साथ भारतीय थीम की झलक मिलती है। हम चाहते हैं कि लोग गरुड़ सागा के जादू का अनुभव करें और हम भारतीय खिलाड़ियों की पसंद के हिसाब से और भी शानदार गेम बनाना चाहते हैं।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here