प्रेमी की शादी में डांस करने के बाद प्रेमिका ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में यह लिखा

44
Girlfriend committed suicide after dancing at boyfriend's wedding, wrote this in her suicide note
मकान मालिक के अनुसार कमरा किराए पर लेते समय मृतका ने अपने आप को शादी शुदा बताया था।

कानपुर। एक प्रेमिका ने पहले प्रेमी के विवाह में जमकर विवाह किया इसके बाद सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। युवती ने दो पन्ने का एक सुसाइड नोट लिखा है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

साढ़ थाना क्षेत्र के चंदौली निवासी संगीता यादव के अंबेडकरापुरम में मनोरमा देवी के मकान में छह माह पहले रहने आई थी। मालिक मनोरमा के अनुसार मंगलवार सुबह संगीता का शव पंखे से दुपट्टे के सारे लटका मिला।घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और फोरेंसिक टीम को जानकारी दी। परिजनों के पहुंचने पर कोहराम मच गया किया। हर कोई बस यही कह रहा था कि बिटिया बड़ी हंसमुख थी। मकान मालिक के अनुसार कमरा किराए पर लेते समय मृतका ने अपने आप को शादी शुदा बताया था।

प्रेमी ने की किसी और से शादी

मकान मालकिन ने बताया कि युवती के साथ एक युवक भी रहता था, जो अपने आप को उसका पति बताता था। मृतका के भाई अमित यादव ने बताया संगीता नगर निगम में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर है। प्रेमी युवक विकास भवन में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर है। भाई के अनुसार सोमवार को प्रेमी युवक की किसी अन्य युवती से शादी थी।शादी में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को निमंत्रण दिया था। मृतका ने सोमवार को प्रेमी के शादी समारोह में जमकर डांस भी किया। उसके बाद जान दे दिया। मृतका ने दो पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें लिखा कि सॉरी मम्मी पापा मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मेरा भारतीय स्टेट बैंक में खाता है, जो पैसे हैं उसे निकाल लेना। कमरे में जो भी सामान रखा हुआ है, उसको भी ले लेना।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here