सपने नहीं हकीकत बुनते हैं थीम सॉन्ग से भाजपा ने जनता के सामने रखा विकास कार्याें का व्यौरा

54
BJP presents details of development works to the public through theme song, not dreams but reality.
इस थीम सॉन्ग में दर्शाया गया है कि हमें लोग हमारे कार्यों की वजह से चुनते हैं।
नईदिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान को आधिकारिक रूप से गुरुवार को भाजपा ने शुरू किया, इसके साथ ही दो मिनट 12 सेकंड का थीम सांग लांच किया। इसके जरिए पार्टी ने अपने द्वारा कराए गए कार्याें को जनता के सामने रखा हैं।जनता को बताने का प्रयास किया है कि हम हवा-हवाई वादा नहीं करते, बल्कि जो कहते है उसे पूरा करते हैं। इस थीम सॉन्ग में दर्शाया गया है कि हमें लोग हमारे कार्यों की वजह से चुनते हैं।

नवमतादाता सम्मेलन में थीम सॉन्ग लांच

लोकसभा चुनाव का आगाज करते हुए भाजपा में गुरुवार को नवमतदाता सम्मेलन में थीम सॉन्ग को लांच किया। ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ थीम पर आधारित होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में इस थीम सॉन्ग को जारी किया। इस दौरान पार्टी ने दावा किया कि नए अभियान का विषय ‘मोदी की गारंटी’ का भी पूरक है। थीम सॉन्ग दो मिनट 12 सेकंड का है। इस वीडियो में पीएम मोदी के काम को दर्शाया गया है। पार्टी ने दावा किया कि वीडियो में दिखाया गया कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने करोड़ों भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं को वास्तविकता में बदल दिया है। भाजपा ने यह भी कहा कि यह नारा केवल कुछ लोगों द्वारा अनुभव की गई भावना नहीं है, बल्कि जनता के बीच गूंजता है।

अभी और गीत होंगे लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट‌स के अनुसार गुरुवार को जारी किए गए मुख्य गीत के अलावा, कई अन्य गीतों की भी योजना बनाई गई है। पार्टी ने कुछ दिनों बाद एक अलग लंबा गीत भी रिलीज करने की योजना बनाई है। आने वाले दिनों में डिजिटल होर्डिंग्स, डिस्प्ले बैनर और डिजिटल फिल्में और टीवीसी सभी चरणबद्ध तरीके से जारी किए जाएंगे। पार्टी की मानें तो इन तमाम माध्यमों के जरिए यह दिखाने की कोशिश की जाएगी कि पीएम मोदी ने एक विशेष क्षेत्र में क्या हासिल किया है और इसलिए उन्होंने अपना वादा पूरा किया है और इस प्रकार वह बार-बार लोगों की स्वाभाविक पसंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here