प्रेमिका के साथ कमरे में था प्रेमी,भाईयों ने बाहर से लगाई कुंडी तो फंदे पर झूल गया युवक, जानिए फिर क्या हुआ

58
The lover was in the room with his girlfriend, when the brothers locked the latch from outside
खुद को बुरी तरह से फंसता देख युवक ने किशोरी के दुपट्टे से फंदा बनाकर वह झूल गया

देवरिया। यूपी के देवरिया में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक कमरे में प्रेमी— प्रेमिका एक कमरे में बैठकर नयन मटका कर रहे थे, इसी दौरान प्रेमिका के भाईयों को इसकी जानकारी हुई तो वह बाहर से कुंडी लगाकर पुलिस को बुला लिया, खुद को बुरी तरह से फंसता देख युवक ने किशोरी के दुपट्टे से फंदा बनाकर वह झूल गया, इसके बाद युवती ने शोर मचाया तो घर के बाहर पहुंची पीआरवी की टीम ने दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज इलाज के लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से आक्रोशित प्रेमी के मोहल्ले से बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे होकर प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंच हंगामा शुरू कर दिए। पुलिस ने तत्काल प्रेमिका के भाईयों को हिरासत में ले लिया।

चेतावनी के बाद नहीं माने दोनों

यह घटना खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं, एक युवक दसवीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा के बीच तकरीबन डेढ़ साल से प्रेम- प्रसंग चल रहा है। प्रेमी-युगल को प्रेमिका के घरवालों ने कई बार पकड़ लिया है। चेतावनी देने के बाद भी दोनों आपस में मिलते रहे। मंगलवार को प्रेमिका के माता-पिता बाहर गए थे। भाई कोचिंग पढ़ने निकल रहे थे। इसी बीच प्रेमी प्रेमिका के घर चला आया।

दोनों कमरे में धीरे-धीरे कानाफूसी कर रहे थे, तभी प्रेमिका के भाइयों ने देख लिया और बाहर से फाटक बंद कर कमरे में ताला जड़ दिया। फिर 112 पुलिस और थाने को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस आने की जानकारी होते ही प्रेमी कमरे में पंखे की कुंडी में फंदा लगाकर झूल गया। प्रेमिका के शोर मचाने लगी। हालांकि तत्काल पीआरबी पहुंच गई और आनन-फानन में कमरे का फाटक तोड़ प्रेमी का फंदा काटकर उसे नीचे उतारा और फिर तत्काल अपने ही वाहन से उसे मेडिकल कॉलेज देवरिया ले गई।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here