बजाज आलियांज लाइफ ने लॉन्च किया प्लैंक-आधारित फिटनेस पहल का चौथा एडिशन

50
Bajaj Allianz Life launches fourth edition of plank-based fitness initiative
इस पहल का समापन 11 फरवरी, 2024 को बैंगलोर के श्री कांतीरावा आउटडोर स्टेडियम में एक ऑन-ग्राउंड कार्यक्रम में होगा।

बिजनेस डेस्क। निजी क्षेत्र की प्रमुख बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ ने गर्व के साथ अपनी अनूठी फिटनेस पहल के चौथे संस्करण ‘प्लैंकथॉन 2024’ को लॉन्च किया। प्लैंकफॉरएसेस थीम वाला यह संस्करण इन अर्थों में खास हो गया है कि यह भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता है। कंपनी इसरो से जुड़े ऐसे सच्चे दिग्गज वैज्ञानिकों के प्रति अपना आभार जताना चाहती है, जिन्होंने भारत को चंद्रमा तक पहुंचाया और हाल ही में, सौर मिशन, आदित्य एल1 के साथ सफलता हासिल की। यह पहल एकदम सही समय पर शुरू की गई है और भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के जश्न के साथ मेल खाती है। इस पहल का समापन 11 फरवरी, 2024 को बैंगलोर के श्री कांतीरावा आउटडोर स्टेडियम में एक ऑन-ग्राउंड कार्यक्रम में होगा।

भू-राजनीतिक शक्ति में भारत की बेजोड़ वृद्धि

ऑन-ग्राउंड इवेंट की उलटी गिनती के शुरू होने के साथ ही यह अनूठी चुनौती लोगों को रुप्लैंकफॉरएसेस के साथ अपने ऐसे प्लैंकिंग वीडियो साझा करने के लिए प्रोत्साहित करती है, जिससे अंतरिक्ष अन्वेषण में इसरो के शानदार योगदान के लिए सामूहिक आभार व्यक्त किया जाता है। बजाज आलियांज लाइफ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर चंद्रमोहन मेहरा ने कहा, ‘‘अपने चौथे संस्करण में प्लैंक पहल के मूल में एक उच्च आकर्षक फिटनेस ड्राइव है, जो बड़े समूहों के साथ तालमेल बिठाने वाले प्लेटफार्मों पर जारी है। प्लैंक का नया अभियान इसरो की उपलब्धियों का जश्न मनाता है जो तकनीकी, आर्थिक और भू-राजनीतिक शक्ति में भारत की बेजोड़ वृद्धि के साथ भी मेल खाता है। हमें विश्वास है कि रुप्लैंकफॉरएसेस में भी लोग पहले की तरह बड़े पैमाने पर भागीदारी करेंगे।

हृदय फाउंडेशन का सहयोग

बजाज आलियांज लाइफ प्लैंकथॉन का आयोजन 2018 से किया जा रहा है और इस अवधि में यह अभियान बड़े सामाजिक कारणों में योगदान देने के लिए व्यक्तिगत स्वास्थ्य और फिटनेस लाभों से आगे निकल गया है। पहला संस्करण 36सैकंडप्लैंकचैलेंज, हृदय फाउंडेशन के सहयोग से आर्थिक रूप से वंचित बच्चों के बीच हृदय विकारों के इलाज से जुड़ा था। दूसरे संस्करण, #प्लैंकफॉरइंडिया ने ओजीक्यू के सहयोग से युवा भारतीय ओलंपियनों को सपोर्ट किया। तीसरे संस्करण प्लैंकटूथैंक का उद्देश्य भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति आभार व्यक्त करना और भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस को शानदार ढंग से मनाना और सेवानिवृत्त जवानों के लिए आजीविका प्रदान करना था।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here