देवर के इश्क में महिला हुई फना, प्यार की राह में दीवार बन रहे पति को धारदार हथियार से काट डाला

64
A woman died in love with her brother-in-law, her husband, who was becoming a wall in the path of love, was killed with a sharp weapon.

पंजाब। एक महिला देवर के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने प्यार की राह में दीवार बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर धारदार हथियार से काट डाला। इसके बाद महिला ने शोर मचाकर लोगों को बताया कि रात में बदमाशों ने घुसकर उसे बंधक बनाकर उसके पति को मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस को इसमें साजिश की बू आई तो महिला से सख्ती से पूछताछ की तो सारे राज अपने आप खुलते चले गए। महिला ने देवर संग मिलकर पति की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सबूत जुटाए। इसके बाद दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर दिया जहां से जेल भेज दिया गया।

गांव में थी अवैध संबंध की चर्चा

युवक की हत्या सूवना मिलते ही अटारी के डीएसपी गुरिंदर पाल सिंह नागरा और लोपोके थाना प्रभारी यादविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला का देवर से अवैध संबंध है, पुलिस महिला को शक के आधार पर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि पति ने उन दोनों को रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया था, इसलिए उसने देवर के साथ मिलकर मार डाला। पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here