पति की मौत के बाद एक साल बाद ​महिला ने भी फांसी लगाकर दी जान, यह वजह आई सामने

56
In Jaunpur, a month ago, a girl who became a bride committed suicide by making a noose with a dupatta, the family members are not able to tell the reason.
घर का कोई सदस्य नहीं बता पा रहा है कि आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के बिलग्राम तहसील में एक महिला ने पंखे से फंदा बनाकर झूल गई, इस महिला के पति ने भी डेढ़ साल पहले इसी तरह फंदे पर लटक कर जान दी थी। पिता की मौत के बाद अब मां के भी दुनिया छोड़ने से उनकी बच्ची अब अनाथ हो गई, मां के शव के पास बैठी छोटी बच्ची समझ नहीं पा रही है, उसके अपने उसे अकेला छोड़कर क्यों जा रहे है।

गांव में मचा हड़कंप

महिला की खुदकुशी की खबर सामने आने से हर कोई हैरान है, वहीं उसके रिश्तेदारों और परिजनों में हड़कंप मचा हुआ हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कोतवाली क्षेत्र के गांव ठठिया जाहिदपुर निवासी नीलम उर्फ सालू 25 वर्ष पत्नी स्व रामसागर का घर के कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे शव लटकता मिला।सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक छोटे लाल ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि मृतका की ढाई साल की पुत्री है। उसके पति ने एक वर्ष पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। उधर मृतका के पिता राम भरोसे पुत्र केशव निवासी देववनपुर ने बताया की उसकी पुत्री की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी। कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं महिला द्वारा फांसी लगाने को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा हो रही हैं, कुछ लोग पति के गम में उठाया गया कदम बता रहे है तो कुछ लोग अवैध संबंधों का हवाला दे रहे है।

इसे भी पढें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here