शादी से दो दिन पहले घर से गहने लेकर गायब हुई दुल्हन,थाने में फूट-फूटकर रोया पिता

70
Two days before the marriage, the bride disappeared from the house with jewelry, the father wept bitterly in the police station
लड़की के पिता ने शादी के कार्ड आदि बंटवा दिये। वहीं दूल्हा पक्ष से भी सभी तैयारियां हो गईं।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद तहसील के एक घर में उस मय हड़कंप मच गया, जब शादी से दो दिन पहले बनने वाली दुल्हन घर से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। परिजन ने पहले तो इधर-उधर ढूंढने का प्रयास किया। जब कहीं से कोई सुराग नहीं मिला तो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पीड़ित पिता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

परिजनों को नशील पदार्थ खिलाया

मामला थाना नगला खंगर क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक युवती की शादी उसके पिता ने मध्य प्रदेश के तहसील अटेर क्षेत्र के गांव मुकुटपुरा निवासी युवक से तय की थी। बरात आने में मात्र दो दिन थे। लड़की के पिता ने शादी के कार्ड आदि बंटवा दिये। वहीं दूल्हा पक्ष से भी सभी तैयारियां हो गईं। इसी बीच बरात आने से दो दिन पूर्व युवती अपने परिजनों को खाने में नशीला पदार्थ खिला कर प्रेमी के साथ घर में रखे आभूषण और नकदी लेकर चली गई। जब परिजनों की नींद खुली तो घर में बेटी को न देख सब हैरान रह गये।

घर में रखे आभूषण और नकदी भी गायब थी। परिजन ने युवती की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजन थाना पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर सुखवीर निवासी नौगवां चित्राहाट आगरा और रामनरेश गुड़ियान नगला खंगर के खिलाफ युवती को बहला फुसला कर ले जाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए बेटी को शीघ्र बरामद राने की मांग की है।

इसे भी पढें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here