युवक से दोस्ती करके लड़की ने बनाया अश्लील वीडियो, अब कर रही ब्लैकमेल

92
Girl made pornographic video after befriending young man, now blackmailing
युवक की तहरीर पर पुलिस ने एसपी के आदेश पर दो युवतियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

कन्नौज। अधिकतर युवकों द्वारा युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैमेल करने की खबरें सामने आती हैं, लेकिन इसके विपरित कन्नौज में एक युवती एक युवक को प्रेमजाल में फंसाकर उसके अश्लील वीडियो बना लिए और उससे अब अवैध रूप से वसूली कर रही हैं। यह मामला कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां सोशल मीडिया से दोस्ती कर दो युवतियों ने युवक से अश्लील बातें की और रिकॉर्ड कर लिया।इसके बाद में रिकॉर्ड उसे वायरल करने की धमकी देकर युवतियों ने युवक से रुपये मांगे। मांग पूरी न होने पर वीडियो को वायरल करने के लिए ब्लैकमेल करने लगी। युवक की तहरीर पर पुलिस ने एसपी के आदेश पर दो युवतियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

कोतवाली क्षेत्र के कमलेपुर्वा गांव निवासी अरविंद ने बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दो युवतियों से दोस्ती हो गई। दोस्ती के दौरान नंबर का आदान-प्रदान हुआ और मोबाइल से बात होने लगी। दोनों युवतियों ने अश्लील बातें व हरकतें करते हुए ऑडियो व वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

युवक ने दर्ज कराई​ रिपोर्ट

कुछ दिनों बाद युवतियों ने वीडियो वायरल की धमकी देते हुए रुपयों की मांग करते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़ित ने यह बात एसपी को बताई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने शनिवार को पीड़ित की तहरीर पर नंबरों के आधार पर आरोपी अंकिता शर्मा व रिया शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।कोतवाल डॉ. महेशवीर सिंह ने बताया कि युवतियों के द्वारा युवक को परेशान करने और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर और नंबर की आईडी के आधार पर दोनों युवतियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें….

  • TAGS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here