औरैया में घर के बाहर सो रहे किसान की ईंट से कुचकर हत्या,गांव में दहशत का माहौल

89
A farmer sleeping outside the house in Auraiya was crushed to death with a brick, an atmosphere of panic in the village
घर के बाहर सो रहे किसान संतोष यादव (50) पुत्र बारेलाल की ईंट से कुचल कर अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी।

औरैया। यूपी के औरैया जिले में शनिवार सुबह एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई यहां घर के बाहर सो रहे एक किसान की ईंट की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल हैं। किसान की हत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, बिधूना कोतवाली क्षेत्र के भारत अड्डा में घर के बाहर सो रहे किसान संतोष यादव (50) पुत्र बारेलाल की ईंट से कुचल कर अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी।

जमीन के विवाद में हत्या की आशंका

हत्या की सूचना पर सीओ महेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने गांव पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र कराए। पुलिस को मृतक के बेटे पुष्पेंद्र और बेटी रेखा ने जमीन विवाद में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।चेहरा कुचला हुआ मिलाबता दें कि मृतक मूल रूप से कुदरकोट थाना क्षेत्र के मुर्रा का रहने वाला है।

वह काफी समय से रिश्तेदारी भारत अड्डा में रह रहा था। एसपी चारु निगम बताया कि चेहरा कुचला हुआ है। मौके से ईंट भी मिली है। मामले की जांच की जा रही है।सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here