उमेश पाल हत्याकांड: अशरफ का मददगार लल्लागदृी ने एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर

176
Umesh Pal murder case: Ashraf's helper Lallagdri surrenders fearing encounter
सोमवार देर रात टीम आरोपी लल्लागद्दी को लेकर थाने पहुंची और पूछताछ की। आज उसके कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बरेली। संगमनगरी में हुए उमेशपाल हत्याकांड के बाद से यूपी पुलिस और एसटीएफ उसके गुनाहगारों को खोज खोजकर सबक कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की मदद करने वाले सपा नेता लल्ला गद्दी ने एनकाउंटर के डर से SOG टीम के सामने सरेंडर कर दिया। लल्ला गद्दी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण के अर्जी लगाई थी।पुलिस की स्पेशल टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। सोमवार देर रात टीम आरोपी लल्लागद्दी को लेकर थाने पहुंची और पूछताछ की। आज उसके कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में जेल के दो सिपाही समेत 9 लोग पहले जेल भेजे जा चुके हैं।

अशरफ का गुर्गा है लल्लागद्दी

उमेश पाल हत्याकांड में बरेली की सेंट्रल जेल इस समय प्रदेश में सुर्खियों में हैं। जेल के दो सिपाही समेत अतीक के 9 गुर्गे जेल जा चुके हैं। जेलर और डिप्टी जेलर समेत 5 अफसर शासन द्वार निलंबित किए जा चुके हैं। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि बरेली जेल में अतीक का भाई अशरफ ढाई साल से है। अशरफ का साला सद्दाम अपने साथी लल्लागद्दी के साथ अन्य लोगों को जेल में मिलवाता था। उमेशपाल की हत्या के बाद से सद्दाम और लल्लागद्दी फरार हैं। जिसके लिए एसआईटी और बरेली एसटीएफ दबिश दे रहीं थीं।

जेल में थी लल्लागद्दी की हनक

बाहुबली अतीक अहमद निवासी चकिया मोहल्ला धूमनगंज प्रयागराज 1 जनवरी 2019 को देवरिया जेल से बरेली सेंट्रल जेल में प्रशासनिक आधार पर लाया गया। 19 अप्रैल 2019 को फिर प्रशासनिक आधार पर नैनी जेल इलाहाबाद भेज दिया गया। अतीक प्रदेश में सबसे चर्चित नाम रहा, जो इस समय गुजरात की जेल में है।अतीक का भाई खालिद असीम उर्फ अशरफ 11 जुलाई 2020 को नैनी जेल प्रयागराज से बरेली सेंट्रल जेल लाया गया, जो अभी भी बरेली जेल में बंद है। अतीक के जाने के बाद अशरफ ढाई साल से इस जेल में बंद है। अशरफ भी बाहुबली है और 14 साल पहले राजूपाल हत्याकांड में अतीक और अशरफ मुख्य आरोपी हैं। जो पूर्व में कई बार गवाहों को धमकी दे चुके हैं।

संपत्ति की जांच भी शुरू

बरेली में अशरफ के साले सद्दाम ओर अशरफ ने करोड़ों रुपये की संपत्ति का एग्रीमेंट किया है। इस प्रकरण में एसआईटी जांच कर रही है। जिसमें सामने आया है कि जेल के बाहर से सद्दाम अपने साले लल्लागद्दी के साथ गैंग चला रहे थे। अब बरेली जेल प्रकरण में अशरफ का साला सद्दाम फरार है, जिसकी लोकेशन पहले दिल्ली में मिली बाद में हैदराबाद में बताई गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here