यह कैसी विदाई:बेटी के विदाई के समय मिली चाचा की मौत की खबर,परिवार में मचा कोहराम

107
What kind of farewell is this: The news of uncle's death was received at the time of daughter's farewell, there was chaos in the family.
छोटा भाई लखपत बोला कि बेटी की विदाई का दर्द मुझसे सहा नहीं जाएगा, इसलिए वह विदाई से पहले ही साइकिल से गांव के लिए निकल गया।

एटा। यूपी के एटा जिले में शुक्रवार को एक शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा एटा के कोतवाली देहात हाईवे स्थित गांव दूल्हापुर के पास शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे ​हुआ। इसकी वजह से शादी की खुशियों मातम छा गया और परिजन बेटी की विदा करने के बजाय हादसा स्थल पर जा पहुंचे।

गांव चुन्नपुरा निवासी लखपत सिंह (56) की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हुई है। बड़े भाई रामसिंह ने बताया कि मेरी बेटी पूजा की शादी जीटी रोड महिंद्रा एजेंसी के सामने एक गेस्ट हाउस में थी। यहां पर गुरुवार की रात अलीगढ़ से दूल्हा मयंक बरात लेकर आए। शादी की ज्यादातर परंपराएं पूर्ण हो चुकी थी। बेटी की विदा की तैयारियां कर रहे थे, तब छोटा भाई लखपत बोला कि बेटी की विदाई का दर्द मुझसे सहा नहीं जाएगा, इसलिए वह विदाई से पहले ही साइकिल से गांव के लिए निकल गया।

बेटी की विदाई के समय मिली मौत की सूचना

वह दूल्हापुर के पास पहुंचा ही थी तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके पर ही मौत हो गई।हादसे में भाई की मौत होने से खुशियों में खलल पैदा हो गया, पूरा परिवार घटना स्थल पर दौड़कर आया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि साइकिल से घर जाते समय एक व्यक्ति की हादसे में मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।हादसे में लखपत की मौत होने से पूरा परिवार गमजदां हो गया। ससुराल में शादी की प्रक्रियाएं पूर्ण करने के बाद बेटी शाम को लौट आई। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया और बेटी फिर ससुराल गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here