गुजरात में हादसा: चालक को आई झपकी कार डिवाइडर से टकराई,हादसा देख बस चालक को आया अटैक 9 की मौत, 30 घायल

129
Accident in Gujarat: The driver caught a nap, the car collided with the divider, seeing the accident, the bus driver got attacked 9 killed, 30 injured
लग्जरी बस अहमदाबाद से वलसाड़ जा रही थी। घटना जिले के वेसवां गांव में हुई है।

अहमदाबाद। साल 2022 का ​आखिरी दिन गुजरात वासियों के​ लिए अच्छा नहीं रहा,क्योंकि आखिरी दिन बड़े सड़क हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया। यह हादसा गुजरात के नवसारी जिले में शनिवार अल सुबह हुआ। यहां एक फॉर्च्यूनर कार और बस की टक्कर हो गई। इसमें 9 की मौत हो गई। 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया, जिसका इलाज जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लग्जरी बस अहमदाबाद से वलसाड़ जा रही थी। घटना जिले के वेसवां गांव में हुई है।

इस हादसे के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा- गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों का तत्काल इलाज करा रहा है। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

कार ड्राइवर की वजह से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा कार चालक की वजह से हुआ। वलसाड से भरूच एक कार जा रही थी। कार ड्राइवर को झपकी आ गई। इसके बाद कार डिवाइडर से उछलकर दूसरी तरफ के ट्रैक पर बस से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई और 2 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई। हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया है।बस में सवार लोग वलसाड के कोलक गांव के निवासी हैं, जो अहमदाबाद से एक प्रोग्राम से लौट रहे थे, तभी वलसाड के वेसवां गांव में घटना हो गई।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

जैसे ही बस से अनियंत्रित कार टकराई, वैसे ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।घर तरफ से रोने-धोने की आवाज आने लगी, मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तथा हादसे में घायल लोगों की मदद में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल भिवजाया और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया गया, वहीं मरने वालों व घायलों के नाम अभी सामने नहीं आए है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here