एयरएशिया इंडिया ने, ‘एयरफ्लिक्स’ लॉन्च किया

271
AirAsia India launches 'Airflix'
‘एयरफ्लिक्स' 6,000 घंटे से अधिक का हाई-रिज़ॉल्यूशन सामग्री प्रदान करता है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। एयरएशिया इंडिया ने हाइपरलोकल क्लाउड प्लेटफॉर्म शुगरबॉक्स के साथ मिलकर अपने तरह के पहले इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस हब, ‘एयरफ्लिक्स’ लॉन्च किए जाने की घोषणा की। आसमान में डिजिटल एक्सेस का अभिनव समाधान, ‘एयरफ्लिक्स’ एयरलाइन के फ्लीट में उपलब्ध है। भारतीय आसमान में अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव की पेशकश करते हुए, ‘एयरफ्लिक्स’ 6,000 घंटे से अधिक का हाई-रिज़ॉल्यूशन सामग्री प्रदान करता है।

इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी

इसके जरिए, मेहमान यात्री ओटीटी एप्स से 1,000+ अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय फिल्मों, लघु फिल्मों और 1,500 प्लस वेब सीरीज एपिसोड्स को बफर-फ्री स्ट्रीम कर सकते हैं ‘एयरफ्लिक्स’ शुगरबॉक्स द्वारा विकसित पेटेंटेड क्लाउड फ्रैगमेंट तकनीक युक्त है, जो उड़ान के दौरान हवाई यात्रियों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी के बिना भी इंटरनेट जैसा डिजिटल एक्सेस अनुभव प्रदान करता है। ‘एयरफ्लिक्स’ एयरएशिया इंडिया के इन – फ्लाइट सहायक प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत है और इसके साथ चलता है, जिससे ग्राहक अपने व्यक्तिगत उपकरणों का उपयोग करके मेनू ब्राउज कर सकते हैं और ऑर्डर दे सकते हैं।

मनोरंजन और खरीदारी से परे

लॉन्च के बारे में बताते हुए, एयरएशिया इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, सिद्धार्थ बुटालिया ने कहा, “हम फ्लायर के लिए ‘एयरफ्लिक्स’ एक्सपीरियंस हब पेश करके और शुगरबॉक्स के अग्रणी प्रौद्योगिकी मंच पर उनके साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। इससे मेहमान यात्रियों को रोचक सामग्री की अधिक विविधीकृत एवं विस्तृत रेंज और उपयोगकर्ताओं को सही मायने में बेहतर अनुभव प्राप्त हो सकेगा। हम इस मंच की क्षमता का लाभ उठाने, इन – फ्लाइट डाइनिंग, मनोरंजन और खरीदारी से परे भी अभिनव सुविधाओं और तकनीकी एकीकरण को पेश करने और व्यक्तिगत अनुभवों को सक्षम करने की उम्मीद कर रहे हैं जो कि बेहद-प्रतिस्पर्धी बाजार में भिन्न उड़ान अनुभव प्रदान करेगा।”

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here