नए ईऑन-वेल्वेट सीरीज वाशिंग मशीन्स की नई प्रीमियम रेंज के साथ अपनी लॉन्ड्री को दें बेहतर अनुभव

115
मुंबई, बिजनेस डेस्क। गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, गोदरेज अप्लायंसेज ने 5-स्टार रेटेड ईऑन वेल्वेट रेंज के साथ पूर्णतः स्वचालित टॉप-लोड वाशिंग मशीन की अपनी प्रीमियम रेंज का विस्तार किया है। अत्याधुनिक तकनीकों, उन्नत स्वास्थ्य और स्वच्छता सुविधाओं वाली, यह आकर्षक रेंज उन आधुनिक ग्राहकों के लिए उपयुक्त विकल्प है, जो ट्रेंडिंग फीचर्स वाले भिन्न उत्पाद चाहते हैं। रेंज विभिन्न एडवांस्ड फीचर्स वाशिंग मशीन की गोदरेज ईऑन वेल्वेट रेंज विभिन्न एडवांस्ड फीचर्स से सुसज्जित है, जैसे कि फ्लेक्सी वॉश - जिसमें 26 तक कस्टमाइजेबल वॉश प्रोग्राम्स हैं जो सभी प्रकार के कपड़े और दाग के लिए सबसे उपयुक्त धुलाई हेतु प्री-सोक, वॉश, रिंस, स्पिन टाइम और पानी के स्तर का श्रेष्ठ कॉम्बिनेशन प्रदान करते हैं। ज़ीरो प्रेशर (0.02 MPa) टेक्नोलॉजी जिससे मशीन को पानी के कम दबाव की स्थिति में भी चलाया जा सकता है और शून्य दबाव के करीब भी अन्य मशीनों (चुनिंदा मॉडल्स) की तुलना में टब को 60% अधिक तेजी से भरा जा सकता है। रियर कंट्रोल पैनल कंट्रोल्स विशेष रूप से डिजाइन किए गए ग्रेविटी ड्रम और बेहतरीन वॉश टर्बुलेंस एवं कैस्केड वॉटर फॉल प्रदान करने में सक्षम बनाने वाले गहरे एक्वा जेट पल्सेटर के साथ रोलर कोस्टर वॉश तकनीक बेहतर सफाई को सक्षम बनाती है। मशीन में सुपर ड्राई विकल्प भी है- जो अत्यधिक नमी हटाने के लिए अतिरिक्त स्पिन साइकल प्रदान करता है और डेनिम एवं भारी कपड़ों के लिए काफी उपयोगी है। रियर कंट्रोल पैनल कंट्रोल्स में पानी के रिसाव को रोकता है। इसके अलावा, टब क्लीन मोड यह सुनिश्चित करता है कि मशीन के साथ-साथ कपड़ों की स्वच्छता बनाए रखने के लिए टब, लिंट फिल्टर, पल्सेटर और बैलेंसर रिंग अच्छी तरह से साफ हो। प्रीमियम सेगमेंट में वृद्धि नई पेशकश के बारे में बताते हुए, गोदरेज एंड बॉयस की प्रमुख कंपनी, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट - कमल नंदी ने कहा, “हम सभी भौगोलिक क्षेत्रों और चैनलों में प्रीमियम सेगमेंट में वृद्धि देख रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि महामारी पूर्व वर्षों की तुलना में इस वर्ष कुल में प्रीमियम मिक्स का योगदान दोगुना होगा। इस वर्ष अक्टूबर तक के आँकड़े फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर और पूर्णतः स्वचालित वाशिंग मशीन के साथ प्रीमियम ट्रेंड की काफी तेज वृद्धि को पुनर्स्थापित करते हैं। वाशिंग मशीन की हमारी नई ईऑन वेल्वेट रेंज उन उपभोक्ताओं के लिए उपयुक्त है जो बेहतर प्रदर्शन और अधिक आकर्षक मशीनों के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं।
गोदरेज ईऑन-वेल्वेट सीरीज की वाशिंग मशीन्स रिटेल स्टोरों पर और ब्रांड के ई-स्टोर, अमेज़न और फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध होगीं।
  • आकर्षक लुक के साथ-साथ एडवांस्ड फीचर्स और तकनीकें जैसे —ज़ीरो प्रेशर, फ्लेक्सी वॉश, रोलर कोस्टर वॉश, सुपर ड्राई व अन्य

मुंबई, बिजनेस डेस्क। गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, गोदरेज अप्लायंसेज ने 5-स्टार रेटेड ईऑन वेल्वेट रेंज के साथ पूर्णतः स्वचालित टॉप-लोड वाशिंग मशीन की अपनी प्रीमियम रेंज का विस्तार किया है। अत्याधुनिक तकनीकों, उन्नत स्वास्थ्य और स्वच्छता सुविधाओं वाली, यह आकर्षक रेंज उन आधुनिक ग्राहकों के लिए उपयुक्त विकल्प है, जो ट्रेंडिंग फीचर्स वाले भिन्न उत्पाद चाहते हैं।

रेंज विभिन्न एडवांस्ड फीचर्स

वाशिंग मशीन की गोदरेज ईऑन वेल्वेट रेंज विभिन्न एडवांस्ड फीचर्स से सुसज्जित है, जैसे कि फ्लेक्सी वॉश – जिसमें 26 तक कस्टमाइजेबल वॉश प्रोग्राम्स हैं जो सभी प्रकार के कपड़े और दाग के लिए सबसे उपयुक्त धुलाई हेतु प्री-सोक, वॉश, रिंस, स्पिन टाइम और पानी के स्तर का श्रेष्ठ कॉम्बिनेशन प्रदान करते हैं। ज़ीरो प्रेशर (0.02 MPa) टेक्नोलॉजी जिससे मशीन को पानी के कम दबाव की स्थिति में भी चलाया जा सकता है और शून्य दबाव के करीब भी अन्य मशीनों (चुनिंदा मॉडल्स) की तुलना में टब को 60% अधिक तेजी से भरा जा सकता है।

रियर कंट्रोल पैनल कंट्रोल्स

विशेष रूप से डिजाइन किए गए ग्रेविटी ड्रम और बेहतरीन वॉश टर्बुलेंस एवं कैस्केड वॉटर फॉल प्रदान करने में सक्षम बनाने वाले गहरे एक्वा जेट पल्सेटर के साथ रोलर कोस्टर वॉश तकनीक बेहतर सफाई को सक्षम बनाती है। मशीन में सुपर ड्राई विकल्प भी है- जो अत्यधिक नमी हटाने के लिए अतिरिक्त स्पिन साइकल प्रदान करता है और डेनिम एवं भारी कपड़ों के लिए काफी उपयोगी है। रियर कंट्रोल पैनल कंट्रोल्स में पानी के रिसाव को रोकता है। इसके अलावा, टब क्लीन मोड यह सुनिश्चित करता है कि मशीन के साथ-साथ कपड़ों की स्वच्छता बनाए रखने के लिए टब, लिंट फिल्टर, पल्सेटर और बैलेंसर रिंग अच्छी तरह से साफ हो।

प्रीमियम सेगमेंट में वृद्धि

नई पेशकश के बारे में बताते हुए, गोदरेज एंड बॉयस की प्रमुख कंपनी, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट – कमल नंदी ने कहा, “हम सभी भौगोलिक क्षेत्रों और चैनलों में प्रीमियम सेगमेंट में वृद्धि देख रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि महामारी पूर्व वर्षों की तुलना में इस वर्ष कुल में प्रीमियम मिक्स का योगदान दोगुना होगा। इस वर्ष अक्टूबर तक के आँकड़े फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर और पूर्णतः स्वचालित वाशिंग मशीन के साथ प्रीमियम ट्रेंड की काफी तेज वृद्धि को पुनर्स्थापित करते हैं। वाशिंग मशीन की हमारी नई ईऑन वेल्वेट रेंज उन उपभोक्ताओं के लिए उपयुक्त है जो बेहतर प्रदर्शन और अधिक आकर्षक मशीनों के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं।”

प्लेटफॉर्म का और विस्तार करेंगे

आगे, गोदरेज अप्लायंसेज के प्रोडक्ट ग्रुप हेड – वाशिंग मशीन्स, राजिंदर कौल ने बताया, ”इस रेंज की शुरुआत के साथ, प्रीमियम सेगमेंट में हम इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 50% की वृद्धि हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। आने वाले महीनों में, हम उच्च क्षमता और अधिक तकनीकों को जोड़कर इस प्लेटफॉर्म का और विस्तार करेंगे।”इस वाशिंग मशीन रेंज का आकर्षक लूक आधुनिक ऑटोमोबाइल से प्रेरित है – और इसमें घुमावदार टिंटेड टफन्ड ग्लास, इंट्यूटिव हिडन हैंडल, मैटेलिक क्रोम गार्निश और सुविधाजनक फ्लिप लिड डिटर्जेंट ड्रावर के साथ सॉफ्ट क्लोज लिड है।

5-स्टार रेटेड मॉडल होने के चलते, यह बिजली की खपत को अनुकूलित करने में मदद करता है और उच्च बचत प्रदान करता है। यह सीरीज 6.5 किग्रा, 7 किग्रा और 7.5 किग्रा की क्षमता में कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जैसे मेटैलिक ब्लैक, ऑटम रेड, सिल्वर ग्लेज़ और ग्रेफाइट ग्रे। इसकी मोटर पर 12 साल की वारंटी और 3 साल की कंप्रिहेंसिव वारंटी है। इसकी कीमत 31,000 रुपये से शुरू है। गोदरेज ईऑन-वेल्वेट सीरीज की वाशिंग मशीन्स रिटेल स्टोरों पर और ब्रांड के ई-स्टोर, अमेज़न और फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध होगीं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here