डिज़्नी स्टार ने डीटीएच और केबल बिरादरी का सम्मान करने शुरू किया यह अभियान

131
Disney star starts this campaign to honor DTH and cable fraternity
ऑपरेटरों के लगातार प्रयासों और देश भर में टीवी घरों में उनके द्वारा जोड़े जाने वाले अत्यधिक मूल्य को दर्शाता है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। विश्व टेलीविजन दिवस के अवसर पर, डिज्नी स्टार नेटवर्क ने भारत में केबल और डीटीएच ऑपरेटरों को सम्मानित करने के लिए एक नए अभियान KhushiyonKePeeche का अनावरण किया। यह अभियान उपभोक्ताओं के लिए एक निर्बाध टीवी देखने का अनुभव सुनिश्चित करने के लिए ऑपरेटरों के लगातार प्रयासों और देश भर में टीवी घरों में उनके द्वारा जोड़े जाने वाले अत्यधिक मूल्य को दर्शाता है। अभियान केबल ऑपरेटरों को “Caring and Outstanding Saathi” और “Door to Happiness” खोलने वाले लोगों के रूप में प्रस्तुत करता है। यह फिल्म ऑपरेटरों को ऐसे देश में जहां टेलीविजन मनोरंजन का प्रमुख स्रोत है।

हर दिन एक सहयोगी का सम्मान

मनोरंजन को हर टीवी घर के करीब लाकर पर्दे के पीछे काम करने के सच्चे स्रोत के रूप में चित्रित करती है। “हर दिन केबल और डीटीएच सहयोगी यह सुनिश्चित करते हैं कि देश भर में लाखों टीवी घरों में सामग्री वितरण में कोई व्यवधान न हो; वे वास्तव में वितरण प्रणाली की रीढ़ हैं। डिजनी स्टार के हेड – डिस्ट्रीब्यूशन एंड इंटरनेशनल, इंडिया, गुरजीव सिंह कपूर ने कहा, टीवी देखने के बेहतर अनुभव के साथ उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं सुनिश्चित करने के लिए उनका प्रयास वास्तव में सराहनीय है। डिज्नी स्टार नेटवर्क में हम देश के हर कोने से अपने दर्शकों तक पहुंच सकते हैं, 900+ केबल और डीटीएच संबद्धों की लगातार भावना के कारण हम काम करते हैं।

मनोरंजन देने के सामान्य लक्ष्य

हम पिछले तीन दशकों में उनमें से प्रत्येक के साथ मजबूत संबंध बनाने में गर्व महसूस करते हैं, जो हमारे टीवी दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन देने के सामान्य लक्ष्य के साथ एक टीम के रूप में काम करने में हमारी मदद करता है। यह अभियान पूरे देश में निरंतर सेवाएं सुनिश्चित करने में उनके अथक प्रयासों को मान्यता देने के लिए हमारी सराहना का प्रतीक है।” ब्रांड फिल्म एक केबल और डीटीएच ऑपरेटर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों के लिए निर्बाध रूप से देखने का अनुभव सुनिश्चित करती है।

इसकी शुरुआत एक केबल ऑपरेटर द्वारा दिन की शुरुआत करने के लिए अपनी बाइक पर होने और एक डीटीएच ऑपरेटर के निवास पर एंटीना को समायोजित करने से होती है। जैसा कि वे दिन भर अपना काम करना जारी रखते हैं, वे अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग भावनाओं को देखते हैं। वे एक बच्चे को अपने पिता के साथ टीवी पर कार्टून का आनंद लेते हुए देखते हैं, एक परिवार एक साथ एक भावनात्मक नाटक देख रहा है और एक क्रिकेट मैच देखते हुए दोस्तों के एक समूह का उत्साह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here