मां ने जन्म देने के बाद मरने के लिए नदी के किनारे फेंका कलेजे का टुकड़ा, ठंड से मौत, कुत्तों ने नोचा

142
After giving birth, the mother threw a piece of the liver on the bank of the river to die, died of cold, dogs scratched
शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कौशांबी। मां चाहे जैसी हो उसके लिए उसका बेटा ही उसकी दुनिया होती है,लेकिन कई बार मां के सामने ऐसी परिस्थि​तियां आ जाती है कि वह अपने कलेजे के टुकड़े को अपने से जुदा कर देती हैं। ऐसी घटना मानव समाज को शर्मसार करने वाली होती है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के कौशांबी जिले में सामने आया यहां जन्म के कुछ देर बाद ही एक मां ने अपने बच्चे को मरने के ​लिए नदी के किनारे फेंक दिया। ठंड से बच्चे की मौत के बाद शव को जंगली कुत्ते नोंच रहे थे। यह देख गांव के चौकीदार का दर्द छलका और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

झाड़ियों में पड़ा था शव

सोमवार की सुबह रामपुर धमावां गांव स्थित ससुर खदेरी नदी किनारे एक शिशु का शव पड़ा था। लाश झाड़ियों के पास थी और उसके शरीर पर चींटी चल रही थी। जंगली कुत्तों ने भी शव को नोंचने का प्रयास किया। इस बीच नित्य क्रिया के लिए नदी किनारे पहुंचे गांव के ही कमलेश ने नवजात का शव देखा तो वह कलयुगी मां को कोसने लगा। कमलेश ने इसकी जानकारी पास में ही चायपान की दुकान चला रहे छेदीलाल को दी। इस पर छेदीलाल ने गांव के चौकीदार अजय कुमार के साथ ही डायल 100 को घटना की जानकारी दी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। चौकीदार ने बताया कि नवजात बेटा था और कुछ घंटे पहले का ही जन्मा लग रहा था। उसके शरीर पर कुत्तों के नोचने का जख्म दिख रहा था।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए चौकीदार की तहरीर पर केस दर्ज कर ली ।इस बाबत थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे का कहना है सुसंगत धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के बाद दोषी का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। वहीं गांव वाले कलयुगी मां को कोशते नहीं थक रहे हैं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here