एमपी में भूत भगाने के नाम पर महिला के शरीर दांतों से नोंच डाला, रीढ़ की हड्डी भी तोड़ी

207
In the name of exorcism in MP, the woman's body was plucked with teeth, her spine was also broken.
दोनों तांत्रिकों ने महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

बालाघाट। एमपी के बालाघाट से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां भूत भगाने के नाम पर एक महिला के साथ अमानवीयता की गई। तांत्रिक ने महिला के शरीर को बुरी तरह से मारापीटा,उसके शरीर को दांत से जगह— जगह नोंच डाला, पिटाई से महिला की पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हडि्डयां टूट गईं। हार्ट और फेफड़ों में भी चोंटें आई। दोनों तांत्रिकों ने महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बालाघाट के कटंगी से करीब दो किमी दूर ग्राम चिचगांव कोल्हापुर में परिजन महिला की झाड़-फूंक करवाने लगे गए थे। महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के पति सुंदरलाल बाहेश्वर ने बताया कि शुक्रवार रात को उसकी पत्नी गीता की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद हम उसे गांव खजरी में तांत्रिक के पास पहुंचे। तांत्रिक जूनियर मात्रे और टामलाल बाहेश्वर ने गीता के शरीर में प्रेतात्मा घुसे होने की बात कही। इस बीच वे भगवान की सवारी आने का दावा करने लगे। इसके बाद उन्होंने गीता को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

बेहोश होने के बाद भी भगाया

पति ने बताया कि उन्होंने तांत्रिक को रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। जब तक गीता बेहोश नहीं हो गई, मारते रहे। जब वो बेहोश हो गई तो डॉक्टर के पास ले जाने के लिए कहा। हम उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को मृत महिला गीता बाई (40 वर्ष) का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। कटंगी अस्पताल के बीएमओ डॉ. पंकज महाजन ने बताया कि पीएम में आंतरिक चोट होना पाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि पिटाई से महिला के हार्ट, फेफड़ों में चोटें आई थी। पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हड्डी भी टूट गई। परिजनों का कहना है कि आंतरिक अंगों में दांत के निशान हैं। तांत्रिकों ने महिला को जबरन भभूत और नींबू खिलाया था।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here