नेक्स्टडिजिटल ने ‘वनडिजिटल‘ लॉन्च किया

164
NextDigital launches 'OneDigital'
1 जीबीपीएस तक जाते हैं, वहीं टीवी साल्यूशन ग्राहकों को स्टैंडर्ड और हाई डेफिनेशन में 650 टीवी चैनल देता है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। वैश्विक हिंदुजा ग्रुप के मीडिया और संचार वर्टिकल नेक्स्टडिजिटल ने ‘वनडिजिटल’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह नए दौर की इंटीग्रेटेड पेशकश है। ग्राहकों के लिए गारंटीशुदा समाधान ब्रॉडबैंड, डिजिटल टीवी, ओटीटी और वॉयस/इंटरकॉम से लेकर वाईफाई और सीसीटीवी तक असंख्य डिजिटल सेवाएं प्रदान करता है। जबकि ब्रॉडबैंड पैकेज सिर्फ 10 एमबीपीएस से शुरू होते हैं और 1 जीबीपीएस तक जाते हैं, वहीं टीवी साल्यूशन ग्राहकों को स्टैंडर्ड और हाई डेफिनेशन में 650 टीवी चैनल देता है।

मनोरंजन का प्रमुख साधन

वनडिजिटल ग्राहकों को किसी भी डिवाइस पर – प्रमुख अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय प्लेटफार्मों से 300,000 घंटे से अधिक ओटीटी सामग्री तक पहुंच प्रदान करता है। अपने भागीदारों से वीओआइपी (वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल) समाधान के साथ, ग्राहकों के व्यक्तिगत लैंडलाइन नंबर के साथ देश में कहीं भी एक आईपी या दूरसंचार नेटवर्क पर संपर्क किया जा सकता है। समाधान के हिस्से के रूप में, वनडिजिटल आम क्षेत्रों में वाईफाई-सक्षम इंटरनेट एक्सेस और व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए अनुकूलित सीसीटीवी समाधान प्रदान कर सकता है।

वनडिजिटल का यह लाभ

मुंबई में एससीएटी-2022 में वनडिजिटल के लॉन्च पर बोलते हुए नेक्स्टडिजिटल की ब्रॉडबैंड सहायक कंपनी वनओटीटी एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और और वनडिजिटल के लिए प्रोजेक्ट लीड संजीव अग्रवाल ने कहा, ‘उपभोक्ता प्राथमिकताएं न केवल उपभोग करने के तरीके में मौलिक रूप से बदल रही हैं बल्किघर या काम पर डिजिटल सेवाओं तक पहुंच की जरूरत भी बदली है। वनडिजिटल को विशेष रूप से ग्राहकों को उनके घर और कार्यालय के लिए एक ही वनओटीटी एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और और वनडिजिटल के लिए प्रोजेक्ट लीड संजीव अग्रवाल व्यवसायिक माध्यम से सभी डिजिटल समाधानों तक पहुंच प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह एक ही समय में कई डिजिटल माध्यमों में आवाजाही की सुविधा से कहीं अधिक है। यूएसपीएक पहले से तय किया गया एंड-टू-एंड समाधान है इसे ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकताओं के आधार पर तैयार किया जा सकता है – चाहे वह घर के लिए हो या छोटे, मध्यम या बड़े व्यवसाय के लिए। यह एक शुरुआत है और हम निश्चित रूप से समय के साथ वनडिजिटल पोर्टफोलियो में और अधिक उत्पाद जोड़ना जारी रखेंगे।’

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here