छात्रा ने ही छात्राओं को किया बदनाम, बनाती थी नहाते हुए वीडियो,कई ने दी जान देने की कोशिश

228
Maulana raped a teenager by feeding her intoxicants in the madrassa, made obscene videos, filed a report
किशोरी ने बताया कि क्षेत्र का रहने वाला मौलाना घर में ही मदरसा चलाता है। उस मदरसे में वह भी पढ़ती थी।

मोहाली। हरियाणा के मोहाली शहर से एक हैरानी करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक छात्रा ने ही छात्राओं को इतना मजबूर कर दिया कि सभी आत्महत्या जैसे कदम उठने के लिए विवश हो गई। दरअसल विवि के हास्टल की एक छात्रा ने साथी छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाती थी, इन छात्राओं की वीडियो वायरल होने के बाद एक छात्रा की मौत की अफवाह उड़ी, और कई छात्राओं ने खुदकुशी का प्रयास किया, इसके बाद जमकर हंगामा किया।

मोहाली की नामी निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात उस समय हंगामा हो गया, जब हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिए। जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। छात्रों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और नारेबाजी शुरू हो गई। इसी बीच एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीयत बिगड़ गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। आरोपी छात्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

एक लड़की की तबीयत बिगड़ी

एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आया है। एक लड़की की तबीयत बिगड़ी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि किसी की मौत नहीं हुई है।यूनिवर्सिटी के हास्टल में एक छात्रा रोजाना हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के वीडियो बनाती थी। वह उनके कपड़े बदलने या नहाने के समय ही यह वीडियो बनाती थी। जिसके बाद अपने दोस्त को भेजती थी। लड़कियां कुछ दिनों से उसे नोटिस कर रही थी, लेकिन शनिवार को लड़कियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

छात्राओं ने रंगेहाथ उसे पकड़ा

इसके बाद संस्थान के अधिकारियों को सूचित किया। मौके पर लड़की से पूछताछ की गई । इस दौरान लड़की ने माना कि वह अपने दोस्त को वीडियो भेजती थी। वह अपने दोस्त के कहने पर ही वीडियो बनाती थी।सूत्रों की माने तो जब छात्राओं को पता चला कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो उनके होश उड़ गए। इस दौरान वीडियो देखकर एक छात्रा को तो दिल का दौरा पड़ गया।

कुछ लड़कियों के सुसाइड के प्रयास की सूचना है। छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। मजबूरी में यूनिवर्सिटी के गेट तक बंद करने पड़े। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।यूनिवर्सिटी में पंजाब, हरियाणा,चंडीगढ़, हिमाचल से बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। आरोपी छात्रा एमबीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती है। एक छात्रा को हार्ट अटैक आया है बाकी कुछ छात्राओं को डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here