बाॅलीवुड के लिए अच्छी खबरः बायकॉट के बीच ब्रह्मास्त्र ने रचा इतिहास, पहले दिन की इतनी कमाई

249
Good news for Bollywood: Brahmastra created history amidst boycott, earning so much on the first day
फिल्म के पहले पार्ट के खत्म के साथ ही दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2 देव के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

मनोरंजन डेस्क। लंबे समय से बायकाट की वजह से बुरे दौर से गुजर रही बाॅलीवुड के लिए ब्रह्मास्त्र एक अच्छी खबर लेकर आई है। ब्रह्मास्त्र ने कमाई के मामले में इतिहास रच रही हैं। फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने के लिए अपने 8 साल लगाए जिसका नतीजा साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म के रिव्यूज और कलेक्शन रिपोर्ट्स के बाद ऐसा लग रहा है कि उनकी मेहनत सफल हुई है। रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, नागार्जुन,अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के पहले पार्ट के खत्म के साथ ही दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2 देव के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

आपकों बता दें कि ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 35.36 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक नॉन हॉलीडे रिलीज पर ऐसा कलेक्शन हिंदी सिनेमा के लिए इतिहास रचने जैसा है। इससे पहले फिल्म बाहुबली. 2 ने ऐसी बंपर कमाई की थी।

साउथ इंडिया में भी अच्छा कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन ने करीब 32.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं करीब 3 करोड़ का कलेक्शन अन्य भाषा में रिलीज वर्जन से हुआ है। कहा जा रहा है कि फिल्म के सभी साउथ वर्जन से करीब 9.10 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। वहीं फिल्म ने तेलुगू ऑडियंस के बीच भी अच्छा कलेक्शन किया है। अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here