अवैध संबंध को छिपाने प्रेमी के साथ मिलकर पति को सुलाई मौत की नींद, ऐसे खुला राज

249
To hide the illicit relationship with the lover, the husband sleeps to death, such an open secret
अखिलेश के दिव्यांग होने के चलते राहुल उसको घर छोड़ने जाता था। इसके चलते उसकी नेहा से दोस्ती हो गई।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से रिश्तों के कत्ल की ऐसी कहानी सामने आई है,जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां के कातिल बनी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की अपने दुपटृटे से गला घोंटकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए पति का चेहरा बिगाड़ने के लिए उस पर बाइक चढ़ा दी। एक कहावत है कि अपराधी चाहे जितनी सावधानी बरत ले,लेकिन वह कानून की पकड़ में आ ही जाता है।

रिश्तों के कत्ल का यह मामला लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र का हैं। यहां के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी। युवक का शव छह सितंबर को सड़क किनारे मिला था। स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

इसलिए सुलाई पति को मौत की नींद

इस अंधे हत्या का खुलासा करते हुए डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि छह सितंबर को पुलिस चौकी से कुछ दूर झाड़ियों में 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान अखिलेश वर्मा के रूप में हुई थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी नेहा से पूछताछ की तो संदेह हुआ। इसके बाद पुलिस ने सख्ती बरती तो अवैध संबंध में हत्या की बात सामने आई। उसने कबूल किया कि प्रेमी राहुल गिरी और उसके दोस्त कौशल की मदद से पति की हत्या की। इस आधार पर नेहा और राहुल गिरी को गिरफ्तार किया गया। उसके मुताबिक पति उनके अवैध संबंध का विरोध कर रहा था।

पत्नी के दुपट्टे से गला घोटा

आरोपी राहुल के मुताबिक उसने दोस्त कौशल के साथ मिलकर नेहा के दुपट्टे से अखिलेश की गला घोटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को मड़ियांव घैला के पास फेंक कर भाग निकला था। अखिलेश को बहाने से लेकर दोनों लोग वहां गए थे। शिनाख्त न हो इसके लिए उसके चेहरे पर बाइक चढ़ा दी।

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक अखिलेश वर्मा राहुल के साथ चावल बेचने का काम करते थे। अखिलेश के दिव्यांग होने के चलते राहुल उसको घर छोड़ने जाता था। इसके चलते उसकी नेहा से दोस्ती हो गई। इसकी जानकारी पर अखिलेश और नेहा का विवाद होने लगा। छह सितंबर को अखिलेश के साथ सभी ने मिलकर शराब पी। उसी वक्त अखिलेश का राहुल से विवाद हो गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here