भोजपुरी स्टार समर सिंह व चांदनी सिंह की भोजपुरी फिल्म प्रेम तपस्या की शूटिंग शुरु

302
Bhojpuri stars Samar Singh and Chandni Singh's Bhojpuri film Prem Tapasya shoot begins
कैसे एक नारी सभी मुश्किलों का सामना करते हुए अपना व अपने परिवार का ख्याल रखते हुए सभी को एकजुट रखती है।

मनोरंजन डेस्क। विजय फिल्म्स प्रोडक्शन वर्ल्ड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म प्रेम तपस्या की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी के लखनऊ में शुरू कर दिया गया है । इस फिल्म के निर्माता विजय सिंह भदौरिया है। इस फिल्म का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म बन्धु की फिल्म नीति के अन्तर्गत किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्मकारों को सब्सिडी प्रदान कर न केवल फिल्मों को बढ़ावा दिया है अपितु फिल्मकारों को नव जीवन प्रदान किया है। इस भोजपुरी फिल्म प्रेम तपस्या में नारी के सभी रूप दर्शकों को देखने को मिलेंगे। नारी के सशक्तीकरण का मार्ग प्रशस्त करती इस फिल्म में बताया जायेगा की कैसे एक नारी सभी मुश्किलों का सामना करते हुए अपना व अपने परिवार का ख्याल रखते हुए सभी को एकजुट रखती है। इस फिल्म के लेखक मनोज हंसराज है।

यह कलाकार आएंगे नजर

इस फिल्म के डायरेक्टर संजीव ए श्रीवास्तव व मनोज हंसराज है। म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं। डीओपी साजिद शेख़ हैं। डांस मास्टर कानू मुखर्जी है। डायरेक्टर से बातचीत में बताया कि इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ आस पास के अलावा सिधौली सीतापुर में होगी। फिल्म प्रेम तपस्या में मुख्य भूमिका में फिल्म अभिनेता देशी स्टार समर सिंह, कुंदन सिंह, अभिनेत्री चांदनी सिंह, अलीशा बोस, डॉ अनीता सहगल वसुंधरा, नीलाम पाण्डेय नज़र आएंगे।

इसके अलावा शशि सागर, रियाज इण्डियन जैसे अन्य कलाकार भी इसमे शामिल हैं, यह सारे कलाकार उत्तर प्रदेश की धरती से हैं। फिल्म के लेखक मनोज हंसराज ने बताया कि फिल्म प्रेम तपस्या फैमिली ड्रामा होने के साथ समाज को प्रेरणा देती है की नारी किसी भी मामले में पुरुषों से कम नहीं है, विपरित परिस्थिति में वह शक्ति स्वरूपा बनकर सबका सामना करती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here