गाजीपुर में मां ने बेटे-बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, बड़े बेटे ने घर पहुंचकर दी सूचना

174
In Ghazipur, mother along with son and daughter committed suicide by jumping in front of train, elder son informed after reaching home
आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां एक मां ने अपनी बेटी और बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदक आत्महत्या कर ली। एक साथ 3 लोगों की मौत होने से घर में हड़कंप मच गया। यह वादरात गाजीपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर गांव के सामने मंगलवार की देर शाम नौ बजे गोंदिया एक्सप्रेस के सामने कूदकर मां ने बेटे और बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पति को घटना की जानकारी दी। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपालापुर निवासी मीरा यादव 35 पति गौतम यादव अपनी पुत्री काजल 15 पुत्र तरूण 5 और अंगद 7 को लेकर गांव के सामने औड़िहार. जौनपुर रेलवे ट्रैक पर पहुंची और बैठ गई।देर शाम गोंदिया एक्सप्रेस को आता देख पुत्र अंगद वहां से भाग खड़ा हुआ। इधर ट्रेन से कटकर मां मीरा यादव, पुत्री काजल और तरूण की मौत हो गई।

अंगद भागकर घर पहुंचा

अंगद घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और शव देख बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक पति गौतम को जानकारी दी। इस संबंध में संजय मिश्रा ने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतका के पति के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here