आरबीएल बैंक ने लॉन्च किया सुपर सीनियर सिटीजन फिक्स्ड डिपॉजिट्स प्रोडक्ट

259
RBL Bank launches Super Senior Citizen Fixed Deposits product
आरबीएल बैंक सभी सावधि जमाओं पर अत्यधिक प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। आरबीएल बैंक ने रविवार को घोषणा की कि उसने अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर सुपर सीनियर सिटीजन फिक्स्ड डिपॉजिट्स प्रोडक्ट लॉन्च किया है। अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस को मनाया जाएगा। आरबीएल बैंक सभी सावधि जमाओं पर अत्यधिक प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है, खासकर 15 महीने की अवधि वाली सावधि जमाओं के वर्ग में।

सुपर सीनियर सिटीजन यानी 80 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के लिए सावधि जमा पर नए लॉन्च किए गए उत्पाद के तहत बैंक 0.75 फीसदी प्रति वर्ष की अतिरिक्त ब्याज दर की पेशकश करेगा। इस तरह 15 महीने की अवधि वाली सावधि जमा पर ब्याज दर 7.75 प्रतिशत प्रति वर्ष पर पहुंच जाएगी।सावधि जमा को आरबीएल बैंक की वेबसाइट, इंटरनेट बैंकिंग, आरबीएल मोबैंक ऐप शाखाओं और संपर्क केंद्र के माध्यम से आसानी से बुक किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, बैंक सभी वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुफ्त डोरस्टेप बैंकिंग सुविधा भी प्रदान करता है।

सुरिंदर चावला, हेड. रिटेल लायबिलिटीज, फीस और डिजिटल बैंक, आरबीएल बैंक ने कहा-अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर अपने सुपर सीनियर सिटीजन को सावधि जमाओं पर अतिरिक्त दरों की पेशकश करते हुए हमें खुशी हो रही है। हम अपने वरिष्ठ नागरिकों के योगदान को महत्व देते हैं और बैंकिंग को सरल और आकर्षक बनाने के प्रयास के साथ विशेष दरें और सेवाएं शुरू कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here