जौनपुर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौत, महिला गंभीर

238
Pickup hits vehicle of people returning from Tilak in Ballia, six dead, seven injured
मंगलवार अल सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने दो कमांडर जीप में टक्कर मार दी।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में रविवार शाम को एक हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई, वहीं एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअलस बाइक सवार तीन लोग जा रहे थे, तभी अनियंत्रित पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे जीजा-साले की मौत हो गई। घायल महिला की जिला अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा हुरहुरी पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे के बाद भाग रही पिकअप को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि चालक फरार होने में कामयाब रहा।

गौराबादशाहपुर थानांतर्गत ग्राम कुंडी निवासी श्यामबली सरोज 32 अपनी पत्नी सुनीता देवी 28 के साथ ग्राम पचवर थाना केराकत स्थित अपनी ससुराल आया था। रविवार शाम पचवर निवासी सूरज सरोज 24 अपने जीजा श्याम बली और बहन सुनीता को बाइक पर बैठाकर उनके घर ग्राम कुंडी पहुंचाने जा रहा था।

पेट्रोल पर हुआ हादसा

हुरहुरी गांव के पास पेट्रोल पंप पर तेल भराने के लिए गाड़ी मोड़ने के दौरान पीछे से तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार हवा में उछलकर 15 से 20 फीट दूर जा गिरे। हादसे में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी केराकत में भर्ती कराया गया। वहां स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही श्याम बली और उसके साले सूरज की मौत हो गई। सुनीता देवी की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मौके से पिकअप को पकड़ लिया गया है,जबकि ड्राइवर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here