साहब मुझे बचा लो, मेरी नशेड़ी दुल्हन मेरी जान लेने पर तुली है, जानिए पूरा मामला

194
Save me sir, my drug addict bride is bent on taking my life, know the whole matter
नशे में उसे नींद से उठाकर झगड़ा करने लगी और उसके शरीर में कई जगह दांतों से काटकर उसे घायल कर दिया।

अलीगढ़। अलीगढ़ के टप्पल के रहने वाले एक युवक को विवाह करना एक दुखद सपना साबित हुआ। अधिकांश जोड़े का जीवन प्यार और मस्ती से शुरू होता है, लेकिन इस युवक का दांपत्य जीवन और भय और कलह से शुरू हुआ। दरअसल उक्त युवक ने जब शादी करके नई नवेली बहू को घर लेकर आया तो उसे अगले ही दिन से पता चला की उसकी दुल्हन तो कई तरह का नशा करती है और नशे में बेकाबू हो जाती है, मारपीट गाली गल्लौज पर उतारू हो जाती है। गत रात्रि तो उसने नशे में उसे नींद से उठाकर झगड़ा करने लगी और उसके शरीर में कई जगह दांतों से काटकर उसे घायल कर दिया। उसके पिता को भी जान से मारने की धमकी देने लगी। इसके बाद युवक भागकर थाने पहुंचा और अपनी पूरी आपबीती सुना डाली।

पूरे परिवार को फंसाने की दी धमकी

घायल पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के विरुद्ध तहरीर दी है। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कई तरह का नशा करती है और नशे की हालत में हंगामा व मारपीट करती है।पीड़ित युवक ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है। इसके बाद घर में कलह करती है। शुक्रवार की रात 12 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया। इसके बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दीं और अपना सिर दीवार पर पटक दिया।

इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से बुरी तरह काटकर घायल कर दिया। उनके बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोरशराबा करने लगी। 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here