वाराणसीः श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के बाद माइक स्टैंड में करंट उतरने से बच्चे की मौत, तीन गंभीर

175
Varanasi: After the birthday of Shri Krishna, the child died due to electrocution in the mike stand, three serious
माइक स्टैंड में करंट उतरने से एक बच्चे की मौत हो गई, और तीन लोग झुलस गए।

वाराणसी। वाराणसी के बड़ागांव में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के बाद उस समय हड़कंप मच गया, जब माइक स्टैंड में करंट उतरने से एक बच्चे की मौत हो गई, और तीन लोग झुलस गए। आनन- फानन में घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।वाराणसी के बड़ागांव क्षेत्र के रैसीपट्टी गांव में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की खुशियां मातम में बदल गई। शुक्रवार देर रात भजन कीर्तन के दौरान माइक स्टैंड में करंट उतरने से एक बच्चे की मौत हो गई तो वहीं तीन झुलस गए। इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया। झुलसे तीन बच्चों में से एक की हालत गंभीर है।

घटना से हड़कंप मच गया

रैसीपट्टी गांव स्थित डीह बाबा मंदिर पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही थी। खुले मंच पर भजन कीर्तन चल रहा था। काफी भीड़ जुटी थी। माइक स्टैंड के पास ही बच्चे बैठे थे। अचानक से माइक में करंट उतर गया। चपेट में आने से दिव्यांश पाल 7 पुत्र राजेश पाल, अंतिमा पाल 3 पुत्री जीउत पाल, विक्की पाल 13 पुत्र होरी पाल और राजा गोंड15 गंभीर रूप से झुलस गए। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया।

तत्काल घायल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां दिव्यांश पाल को मृत घोषित कर दिया गया। अंतिमा पाल प्राइम मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है। दो अन्य की हालत सामान्य है।अपर जिलाधिकारी प्रशासन रणविजय सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज पांडे अस्पताल में इलाज करा रही बच्ची और गांव में मृतक और करंट लगे दो अन्य बच्चों के परिजनों से मिले। हरहुआ ब्लॉक चिकित्साधिकारी द्वारा भी अस्पताल में बच्चों का ट्रीटमेंट देखा गया।

कछवा में  तार गिरने से तीन झुलसे

इसी प्रकार कछवा रोड बाजार में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के दौरान मंच के पास बिजली का तार गिरने से अफरा तफरी मच गई। घटना में तीन लोग झुलस गए। अस्पताल में उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। कछवा रोड अंडरपास के पास श्री कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम मनाने के लिए स्थानीय बाजार के व्यापारी एवं ग्रामीण परिवार सहित इकट्ठा हुए थे। इस दौरान मंच पर भगवान कृष्ण की झांकी दिखाई जा रही थी।

कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे इसी दौरान अचानक कड़क आवाज के साथ बिजली का तार गिरा। जिससे लोग घबरा गए और अफरा.तफरी के बीच इधर उधर भागने लगे। घटना में स्थानीय बाजार निवासी सूरज गुप्ता 19 प्रदीप केसरी 24 राजू केसरी 28 वर्ष झुलस गए। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here