लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से सदमे में आमिर खान, देना पड़ सकता है मुआवजा

241
Aamir Khan in shock due to flop of Lal Singh Chaddha, may have to pay compensation
शुक्रवार से लेकर रविवार तक कुल 30 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई,

मनोरंजन डेस्क। बाॅलीवुड के मिस्टर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह पीट गई। फिल्म समीक्षक इस फिल्म के फ्लाप होने का मुख्य कारण इस फिल्म से जुड़े हुए स्टारकास्ट द्वारा दिए गए देश विरोधी बयान को मान रहे है। क्योंकि इस फिल्म के रीलिज होने से पहले से ही ट्विटर पर लाल सिंह चडढ्ा बायकॉट ट्रेंड का ट्रेंड चल रहा था।

180 करोड़ के बजट में बनी लाल सिंह चड्ढा अपने पहले वीकएंड ;शुक्रवार से लेकर रविवार तक कुल 30 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई, यदि हम आमिर खान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड की बात करें तो इतना तो अभिनेता की फिल्में फर्स्ट डे पर कमा लेती हैं। शायद यहीं कारण है कि आमिर खान सदमे में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स को लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है। उन्होंने मेकर्स से मुआवजे तक की मांग कर डाली है।

किरव का बयान बना प्रमुख कारण

बता दें कि आमिर खान खुद लाल सिंह चड्ढा के को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली है। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान सदमे में चले गए हैं। दरअसल,आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि अभिनेता ने फॉरेस्ट गंप का बेस्ट वर्जन बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज के बाद लोगों का रिएक्शन देख आमिर परेशान हो गए हैं। लोगों के कमेंट्स ने उन पर बुरा असर डाला है।

लगातार घट रही फिल्म की कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर की फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों की कमाई का आंकड़ा देखे तो फिल्म का आंकड़ा लगातार गिर रहा है। रिलीज के चौथे दिन लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक आमिर खान की फिल्म ने छुट्टी के दिन का फायदा उठाते हुए देशभर में करीब 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 37.96 करोड़ हो गया है। ऑक्युपेंसी की बात करें तो रविवार को लाल सिंह चड्ढा की हिंदी क्षेत्रों में ऑक्युपेंसी कुल 17.21 फीसदी रही।

स्वदेश में आमिर खान स्टारर इस फिल्म का जोरों-शोरों से विरोध हो रहा है, वहीं विदेशों के बॉक्स ऑफिस में लाल सिंह चड्ढा कमाई के मामले में सफल होती दिखाई दे रही हैं। विदेश में अमेरिका आमिर की फिल्म की कमाई के मामले सबसे आगे है। अमेरिका में लाल सिंह चड्ढा ने अब तक 6.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जहां कनाडा में आमिर की फिल्म ने 42.8 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 3.03 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here