कल्याण ज्वैलर्स मना रहे हैं आजादी का अमृत महोत्सव

188
Kalyan Jewelers is celebrating the elixir of freedom
ग्राहकों के लिए एक रोमांचक बंपर डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है जिससे ग्राहक अपनी ज्वैलरी खरीद पर तुरंत लाभ हासिल कर सकेंगे।

लखनऊ बिजनेस डेस्क। देश के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वैलरी ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने ष्आज़ादी का अमृत महोत्सवष् अभियान में शामिल होकर अपने विशेष स्वतंत्रता दिवस ऑफर्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। भारत की आजादी के 75वें वर्ष को एक अनोखे अंदाज में मनाते हुए, ज्वैलरी ब्रांड ने देश भर के ग्राहकों के लिए एक रोमांचक बंपर डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की हैए जिससे ग्राहक अपनी ज्वैलरी खरीद पर तुरंत लाभ हासिल कर सकेंगे।

75 प्रतिशत की छूट

ज्वैलरी ब्रांड ने पहले ही ष्कल्याण स्पेशल गोल्ड रेट पेश किया था, जिससे देशभर में कंपनी के सभी शोरूमों में गोल्ड प्राइज का मानकीकरण किया गया, और साथ ही यह सुनिश्चित किया गया कि सोने की कीमत बाजार में सबसे कम रहे। स्वतंत्रता दिवस ऑफर्स के हिस्से के रूप में, कल्याण स्पेशल बोर्ड रेट के अलावाए ग्राहक खरीदे गए प्रत्येक ग्राम सोने पर 75. रुपये की अतिरिक्त छूट का दावा कर सकेंगे। ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को और भी सुखद और बेहतर बनाते हुएए कल्याण ज्वैलर्स चुनिंदा आभूषणों की खरीदारी पर मेकिंग चार्ज पर 75 प्रतिशत की छूट प्रदान करेगा।

आज़ादी का अमृत महोत्सव

ग्राहक भारत भर में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। अपनी तरह के ये अनोखे ऑफर्स 11 अगस्त से 15 अगस्त 2022 तक लागू हैं। आज़ादी का अमृत महोत्सव ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, दुनियाभर में अपनी मौजूदगी के साथ एक भारतीय ब्रांड के रूप मेंए हमने विशिष्ट हिंदुस्तानी कारीगरी और शिल्प कौशल का प्रदर्शन और प्रचार करते हुए हमेशा अपनी भारतीयता पर गर्व किया है।

यहां तक कि जब हम देश के भीतर और बाहर आक्रामक रूप से अपने ब्रांड को आगे बढ़ाने का प्रयास करते हैं, तब भी हमारे डिजाइन के साथ.साथ हमारे लोकाचार और हमारे आदर्श हमेशा सच्चे भारतीय बने रहते हैं। इस साल, जब भारत अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है, कल्याण ज्वैलर्स भी गर्व से ष्आजादी का अमृत महोत्सव समारोह में शामिल हो रहा है। इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए हम सभी बाजारों में हमारे निष्ठावान ग्राहकों के लिए कुछ खास पेश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here