देश में पहली बार केएफसी ने पेश की लिमिटेड.एडिशन स्पेशल बकेट

284
For the first time in the country, KFC introduced Limited. Edition Special Bucket
For the first time in the country, KFC introduced Limited. Edition Special Bucket

दिल्ली- बिजनेस डेस्क। अगर आपको लगता है कि एक्सटेंडेड वीकेंड और अतिरिक्त छुट्टियाँ इस माह की सबसे अच्छी बातें हैं, तो जान लीजिए कि इसके अलावा भी कुछ और है! भारत में पहली बार पेश हो रही है एक लिमिटेड एडिशन केएफसी स्पेशल 15 बकेट जो अनोखी वाईब्रैंट डिजाइन के साथ एक सेलेब्रेटरी बकेट है। ये खूबसूरत बकेट देश के 150 शहरों में केएफसी की मौजूदगी का जश्न मनाने के लिए हैं और इसे देश के उभरते हुए कलाकारों ने डिजाइन किया है। आईकोनिक केएफसी बकेट इन कलाकारों का कैनवास बन गई और उन्होंने भिन्न.भिन्न शहरों से कला वास्तुकला और सांस्कृतिक प्रेरणा लेकर इसे डिजाइन किया है। यह बकेट 11 अगस्त से 17 अगस्त तक सभी केएफसी रेस्टोरैंट में उपलब्ध है।

इस बकेट में हैं आपके सभी केएफसी फेवरिटः हॉट एंड क्रिस्पी चिकनए चिकन स्ट्राईप्स, हॉट विंग्स, टैंटेलाईज़िंग डिप्स और कूल पेप्सी जो आपके जश्न को और ज्यादा क्रिस्पी बना देंगे। इस लिमिटेड एडिशन बकेट में वह सब कुछ हैए जो आप अपनी असीमित केएफसी क्रेविंग्स के लिए चाहते हैं। तो इस बकेट की ऑफर खत्म होने से पहले ही अपनी बकेट खरीद लीजिए, अपने नजदीकी केएफसी रेस्टोरैंट में आइये या केएफसी ऐप या वेबसाईट पर ऑर्डर कीजिए।

फूड सेफ्टी एवं हाईज़ीन

यह लंबा वीकेंड परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर जश्न मनाने का एक उपयुक्त अवसर है। अपने प्रियजनों के साथ मिलकर केएफसी की क्रिस्पी बकेट शेयर करने से अच्छा क्या हो सकता और यह स्पेशल बकेट अपने आकर्षक डिजाइन के साथ परफेक्ट संवाद प्रस्तुत करती है, इसके डिजाइन के भिन्न-भिन्न तत्वों को स्कैन करें और अपने शहर की विशेषता को इसमें तलाशने की कोशिश करें। ऑल थिंग्स केएफसी की तरह ही, यह बकेट भी केएफसी के 5 सेफ्टी प्रॉमिज़ के आश्वासन के साथ आती है तथा ज्यादा फूड सेफ्टी एवं हाईज़ीन के आश्वासन के साथ केएफसी का सिग्नेचर स्वाद प्रदान करती है। केवल 629 रुपये में उपलब्ध स्पेशल 15 बकेट 11 अगस्त से 17 अगस्त तक देश के सभी केएफसी रेस्टोरैंट्स में उपलब्ध है और यह ऑल न्यू केएफसी ऐप और वेबसाईट से आसानी से ऑर्डर की जा सकती है। तो तैयार हो जाईये एक स्पेशल वीक के लिए!

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here