फ्रीडम ड्राइव के तहत 15 अगस्त के अपने राइड रेवेन्यू का 10 प्रतिशत योगदान वेटरन्स इंडिया को करने के लिए प्रतिबद्ध

269
Committed to contribute 10% of its ride revenue as of August 15 to Veterans India under Freedom Drive
मेरु के सीईओ श्री कन्नन चक्रवर्ती कहते हैं, ‘‘पिछले कई दशकों से युद्ध के दिग्गज भारत को मजबूत बनाने में योगदान दे रहे हैं।
  • स्वतंत्रता दिवस पर मेरू ने लॉन्च किया विशेष फ्रीडम ड्राइवजंग
  • में शामिल होने वाले योद्धाओं और उनके परिजनों को सलाम

मुंबई बिजनेस डेस्क। भारतीय मोबिलिटी स्पेस में एक अग्रणी एयरपोर्ट ब्रांड मेरू ने घोषणा की है कि वह 15 अगस्त के अपने राइड रेवेन्यू का 10 प्रतिशत योगदान गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) वेटरन्स इंडिया को करेगा। यह संगठन जंग में शामिल होने वाले योद्धाओं और उनके परिवारों के साथ काम करता है। मेरू ने यह कदम फ्रीडम ड्राइव पहल के तहत उठाया है, जिसमें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जंग में शामिल होने वाले योद्धाओं को सलाम करने का फैसला भी किया गया है।

मेरु के सीईओ कन्नन चक्रवर्ती कहते हैं, पिछले कई दशकों से युद्ध के दिग्गज भारत को मजबूत बनाने में योगदान दे रहे हैं। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, मेरू युद्ध के दिग्गजों और उनके परिवारों के अमूल्य योगदान की सराहना करना चाहता है। एक छोटे से योगदान के रूप में, मैं यह घोषणा करना चाहता हूं कि हम 15 अगस्त को राइड रेवेन्यू का 10 प्रतिशत हिस्सा वेटरन्स इंडिया को प्रदान करेंगे, जो वेटरन्स परिवारों और विकलांग बुजुर्गों का समर्थन करता है। हमें इन योद्धाओं के साथ जुड़कर बेहद गर्व महसूस हो रहा है, जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश की सेवा के लिए समर्पित कर दिया। हम अपने ग्राहकों से इस नेक काम में योगदान करने का अनुरोध करते हैं।’’

देशभक्ति संबंधी गतिविधियों को बढ़ावा

इस सहयोग के बारे में जानकारी देते हुए वेटरन्स इंडिया के नेशनल वाइस प्रेसीडेंट कर्नल (सेवानिवृत्त) एच वी शर्मा  ने कहा,‘‘इस अभियान से एकत्र होने वाले फंड से वेटरन्स इंडिया को अपनी देशभक्ति संबंधी गतिविधियों को आगे बढ़ाने में सहायता मिलेगी। महिंद्रा लॉजिस्टिक्स जैसे संगठनों की मदद से वेटरन्स इंडिया देश भर में विशेष रूप से देश के युवाओं में राष्ट्रवाद और देशभक्ति का प्रसार करने और इससे संबंधित गतिविधियाँ जारी रखने का प्रयास करता है।’’

वेटरन्स इंडिया के साथ जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, श्री आनंद महिंद्रा, चेयरमैन, महिंद्रा ग्रुप, ने ट्वीट किया, ‘‘एक छोटा कदम बहुत आगे बढ़ सकता है।वेलडन मेरू कैब्स! हमारी स्वतंत्रता की रक्षा करने वाले हमारी सेना के दिग्गजों और उनके परिवारों की बेहतरी के लिए एक खास कदम उठाने के लिए! ये ऐसे लोग हैं, जिनके लिए राष्ट्र के प्रति कर्तव्य सबसे ऊपर है। हमें गर्व है कि आप @MahindraRisecompany  कंपनी हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here