सुबह -सुबह कवि कुमार विश्वास के घर छापा मारने पहुंची पंजाब पुलिस, जानिए मामला

312
In the early morning, Punjab Police arrived to raid the house of Kavi Kumar Vishwas, know the matter
कुमार विश्वास ने ट्वीट करके जानकारी दी कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।

नईदिल्ली। देश के प्रख्यात कवि और आप से राजनीतिक करियर की शुरूआत करने वाले कुमार विश्वास की मुसिबतें बढ़ने जा रही है, क्योंकि पुराने ट्वीट और बयान को लेकर पंजाब पुलिस उनके घर पूछताछ के लि पहुंची है। संभवत: माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोला था। उसी सिलसिले में पूछताछ हो सकती है।

केजरीवाल के खिलाफ बयान देते रहते है

मालूम हो कि कुमार विशवास ने अरविंद केजरीवाल के साथ राजनीतिक पार्टी आप बनाई थी, लेकिन विचारधारा में मेल न खाने की वजह से दोनों की राहें अलग हो गई है। इसके बाद से कुमार विश्वास लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देते रहते है। अब जब पंजाब में आप की सरकार बन गई है और स्वतंत्र रूप से पुलिस भी मिल गई है तो आप नेता कुमार विश्वास पर कार्रवाई करने के लिए आज उनके घर पंजाब पुलिस पहुंच गई।

वहीं कुमार विश्वास ने ट्वीट करके जानकारी दी कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए @BhagwantMann को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा।देश मेरी चेतावनी याद रखे

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here