रिश्तों को किया कलंकित: शादी के नाम पर महिला और उसकी दो बेटियों को नोएडा में बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

320
Relationships tarnished: In the name of marriage, a woman and her two daughters were gang-raped by taking hostage in Noida
अमित ने शादी का झांसा देकर मुझे व मेरी दो नाबालिग बेटियों को अपने घर बुला लिया।

कन्नौज।यूपी के कन्नौज जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर गत दिवस आई। यहां शादी का झांसा देकर एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी को तीन महीने नोएडा में रखकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इन दरिंदों का जब सामूहिक दुष्कर्म से पेट नहीं भरा तो सोते समय नाबालिग बेटी के निजी अंग में गर्म चिमटा लगाकर प्रताड़ित किया। पीड़िता ने किसी तरह वहां से जान बचाकर भागकर अपने गृहजनपद पहुंची और मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले उसका पति से तलाक हो गया था। दूसरी शादी के लिए परिजनों ने तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के रहने वाले अमित उर्फ नाहर सिंह से मुलाकात कराई थी। इसके बाद अमित ने शादी का झांसा देकर मुझे व मेरी दो नाबालिग बेटियों को अपने घर बुला लिया। इसके बाद मेरे साथ अवैध संबंध बनाने शुरू कर दिए।

देह व्यापार के लिए बनाया दबाव

कुछ महीनों बाद अमित मुझे व मेरी बेटियों को नोएडा ले गया। नोएडा में देह व्यापार करने के लिए मुझे व मेरी बेटियों पर भी दबाव बनाने लगा। एक दिन मेरी 15 साल की बेटी कमरे में सो रही थी, तभी अमित ने बेटी के निजी अंग में गर्म चिमटे से छेड़छाड़ की। इसके बाद तंमचे के बल पर मेरे और मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया।​ विरोध करने पर मारपीट करने लगे।

इसके बाद आए दिन अमित के पिता राम सिंह और दोस्त दिलीप भी मेरे व मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगे। इन लोगों ने तीन महीने तक नोएडा में रखा। दिलीप ने दुष्कर्म के वीडियो बना लिए थे। तब से अमित और उसका दोस्त पवनेश वीडियो को लेकर ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता ने एसपी से की शिकायत

पीड़िता ने मंगलवार को सदर कोतवाली में तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के अमित उर्फ नाहर सिंह, राम सिंह, दिलीप उर्फ राजा, पवनेश और अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि नोएडा में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस की टीम गठित करके नोएडा भेजी जाएगी। साथ ही जांच-पड़ताल के बाद कठोर से कठोर कार्रवाई भी की जाएगी।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here